कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' में अंकिता लोखंडे भी काम कर रही हैं। उन्होंने अपनी को-स्टार कंगना रनौत की एक तस्वीर पोस्ट की तो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। दरअसल इस तस्वीर में अंकिता ने एक इंसान के चेहरे को धुंधला किया और लोग जानना चाहते हैं कि इसकी वजह क्या थी।

लोगों ने ढूंढ भी निकाला है कि ये शख्स कौन था। दरअसल यह 'बेपनाह' में काम करने वाले ताहेर शब्बीर थे, जिन्हें ब्लर किया गया। ये भी 'मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी' का हिस्सा हैं। वजह की खोज जारी है कि क्यों अंकिता ने उन्हें ब्लर किया।

बता दें कि यह फिल्म निर्देशक कृष और उसके बाद सोनू सूद और अभिनेत्री स्वाति सेमवाल के फिल्म छोड़कर जाने के बाद संकट में थी। फिल्म से जुड़ी कंपनी के बिज़नेस हेड को भी हटा दिया गया था। खबर यह भी थी कि पहले फिल्म का बजट 70 करोड़ रुपए था लेकिन फिल्म के कुछ सीन को दोबारा शूट करने के कारण बजट 30 करोड़ रुपए और बढ़ गया। अब बजट 100 करोड़ के करीब हो गया है। इन तमाम मुश्किलों से जूझकर यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। कंगना रनौत ने इस फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई है।