फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड अभिनेता व गायक निक जोनास की शादी को लेकर एक मैगजीन द्वारा छापे गए आर्टिकल का विवाद जोर पकड़ रहा है। हॉलीवुड की एक प्रसिद्ध मैगजीन ने प्रियंका चोपड़ा पर यह आरोप लगाया गया है कि उन्होंने निक जोनास को फंसा कर जबरन शादी की है। इस पर भड़के हुए अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया पर मैगजीन को जमकर लताड़ा है।

अर्जुन कपूर ने लिखा है, 'मैं प्रियंका चोपड़ा को व्यक्तिगत तौर पर जानता हूं और मैं यह दावे के साथ कह सकता हूं कि प्रियंका चोपड़ा ने न तो निक जोनास का अपहरण किया है और ना ही उन्हें जबरन रिश्ते में धकेला है। न्यूयॉर्क की मैगजीन तुमने बहुत ही दुखी और अवसाद से ग्रसित, पूर्वाग्रही और नस्लवादी पत्रकार रखा हुआ है, जिसने दो लोगों के बारे में ऐसी बकवास बातें की है जो कि गलत है। सबसे बड़ी बात यह है कि दोनों ने स्वेच्छा से शादी की है। आपका लेख बहुत ही भद्दा है और असभ्य है।'

गौरतलब है कि निक जोनास प्रियंका चोपड़ा से 10 साल छोटे हैं और हॉलीवुड और अंतरराष्ट्रीय मैगजीन को यह पच नहीं रहा है कि बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में आकर निक जोनास से शादी कर ली है। इस शादी को लेकर बात करें तो शादी भारतीय परंपरागत तरीके से भव्य अंदाज में की गई है। साथ ही क्रिश्चयन रीति-रिवाज से भी शादी हुई है। इस भव्य शादी का आयोजन जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुआ जिस पर इंटरनेशनल मीडिया की निगाहें थी। बता दें कि, अर्जुन कपूर भी मलाइका अरोड़ा के साथ रिश्ते में हैं. जोकि उनसे 10 साल बड़ी हैं। दोनों को कुछ दिनों पहले इवेंट पर और एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था।