Happy Birthday Neetu Chandra: भोजपुरी फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर काम करने के बाद नीतू चंद्रा अब बॉलीवुड से होती हुईं हॉलीवुड फिल्मों तक पहुंच गई हैं। 20 जून 1984 को जन्मीं नीतू चंद्रा बॉलीवुड के अलावा तेलुगू, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया। हम में से बहुत कम ही लोग ये जानते होंगे कि, नीतू चंद्रा ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट हैं और 1997 में वे हांगकांग में आयोजित हुई वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं। नीतू ने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद वो कई जानी-मानी कंपनियों के विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं।

View this post on Instagram

❤ Good Morning everyone

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के बाद एक्ट्रेस नीतू चंद्रा अब हॉलीवुड में दस्तक देने जा रही हैं। जी हां, जल्द ही नीतू चंद्रा हॉलीवुड की शॉर्ट फिल्म 'द वर्स्ट डे' में नजर आएंगी। इस फिल्म को बुल्गारियन फिल्ममेकर स्तानिस्लावा आईवी डायरेक्ट कर रही हैं। इस फिल्म में अपने रोल के बारे में बताते हुए एक इंटरव्यू में नीतू ने कहा था कि, 2019 की मेरे लिए बेहतरीन शुरुआत हुई है और इस प्रोजेक्ट को लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। ये फिल्म मेरे लिए एक लर्निंग एक्सपीरियंस होगा, क्योंकि मैं पहली बार नेगेटिव रोल कर रही हूं। इस फिल्म में मेरे रोल काफी वाइल्ड और दिलचस्प है। इसके अलावा नीतू चंद्रा कोरियन यूथ एक्शन ड्रामा 'नराए' में भी नजर आएंगी।

View this post on Instagram

❤😘

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

बता दें कि, नीतू चंद्रा का जन्म बिहार के पटना में हुआ है और उनकी मातृभाषा भोजपुरी है। लंबे समय से बॉलीवुड से गायब नीतू पिछले कुछ दोनों से फिल्में भी प्रोड्यूस कर रही हैं। नीतू चंद्रा ने भोजपुरी फिल्म 'मिथिला मखान' बनाई है और इसे राष्ट्रीय पुस्कार से भी नवाजा गया था।

फिल्मों में सफलता के झंडे गाड़ चुकीं नीतू चंद्रा अपने एक फोटोशूट की वजह से विवादों में भी फंस चुकी हैं। बता दें कि, नीतू ने एक मैगजीन के लिए लेस्बियन फोटोशूट कराया था। जब ये फोटोशूट हो रहा था, तब कुछ लोगों ने इसका काफी विरोध किया था और इस फोटोशूट को बंद करा दिया था।

View this post on Instagram

Let them talk without words ❤

A post shared by Neetu N Chandra (@neetunchandra) on

प्रोफेसनल लाइफ के अलावा नीतू अपने अफेयर को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार नीतू का अफेयर बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ था। दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा गया, हालांकि बाद में नीतू ने अपनी राहें अलग कर ली। उस वक्त रिश्ता टूटने की वजह रणदीप हुड्डा का ज्यादा सिगरेट पीना बताया गया था।