Cannes 2019: कान्स इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हर दिन कंगना रनौत का खास अंदाज देखने को मिल रहा है। अपने हर लुक में कंगना पहले से ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। लेकिन, कंगना रनौत के पांचवें अवतार ने सभी का दिल जीत लिया। अपने पांचवें अवतार को डिफरेंट बनाने के लिए कंगना ने व्हाइट कलर का ऑफ शोल्डर टॉप और स्कर्ट पहन रखा था। सिंपल मेकअप, कर्ली हेयर और स्टाइलिश सनग्लास के साथ ही कंगना ने स्ट्रैपी हील वाली सैंडिल पहनकर अपने इस लुक को कंप्लीट किया था। कंगना के इस लुक को 70 के दशक का फैशन बताया जा रहा है, जिसमें वे काफी कूल रह रही थीं। कंगना का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

कंगना की इन तस्वीरों को उनकी टीम ने इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया गया है। बता दें कि, इससे पहले भी कान्स में कंगना के कई लुक सामने आ चुके हैं। कंगना के सभी लुक की तस्वीरें और वीडियो इस पेज पर शेयर किए गए हैं। कंगना के पिछले लुक की अगर हम बात करें तो शुक्रवार कंगना रेड कार्पेट पर उतरीं कंगना ने सिल्वर कलर के लॉन्ग फिश कट गाउन पहन रखा था। बता दें कि, कंगना ने इस बार कान्स में अपना लुक सिंपल रखा है और अपने हर लुक में वे काफी ग्लैमरस और एलिगेंट लग रही हैं।

कंगना ने कहा- मैंने रिस्क ली है...

बता दें कि, कान्स में पहले दिन कंगना ने कांजीवरम साड़ी पहनी थीं। कंगना का ये लुक भी काफी पसंद किया गया था। वहीं, दूसरे दिन कंगना माइकल सिंको के पिंक कोट्यूर गाउन में नजर आई थीं। इस लुक में कंगना की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी टीम ने कैप्शन में लिखा था कि- 'जियो ऐसे, जैसे कि आप रेड कार्पेट के लिए ही बने हैं।' इस लुक को कंप्लीट करने के लिए कंगना ने न्यूड मेकअप और क्राउन ब्रैड हेयर स्टाइल बना रखा था। अपने इस लुक के बारे में बताते हुए कंगना ने मीडिया से कहा कि- मैंने कभी किसी भी रेड कार्पेट के लिए पिंक कलर नहीं पहना था, क्योंकि पिंक मेरा कलर नहीं है। मैं बस इतना कह सकती हूं कि पिंक पहनकर मैंने रिस्क ली है।