Cannes 2019:कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में पहली बार देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला। कान्स रेड कारपेट पर प्रियंका शिमरी ब्लैक और रोज गोल्ड गाउन कलर के थाई हाई-स्लिट गाउन में नजर आई। मेट गाला की तरह ही कान्स में भी प्रियंका के फैशनेबल स्टाइलिश ने फैंस को खूब इंप्रेस किया। रेड कार्पेट पर एंट्री लेते ही प्रियंका ने इंडियन स्टाइल में हाथ जोड़कर 'नमस्ते' किया। प्रियंका चोपड़ा ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कान्स रेड कार्पेट लुक शेयर किया है। प्रियंका का ये लुक उनके फैंस को काफी पंसद आ रहा है।

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

-बता दें कि, कान्स में प्रियंका ने रोबेर्तो कवाली की ड्रेस पहनी थी। इस खूबसूरत ड्रेस के साथ प्रियंका ने चोपर्ड की ज्वैलरी पहनी थी। ओवर ऑल प्रियंका का मेकअप बिल्कुल परफेक्ट लग रहा था। उनका हेयर स्टाइल काफी सिंपल था। वहीं, बोल्ड आईलाइनर और मॉव लिप शेड के साथ प्रियंका ने रेड कार्पेट लुक को कंप्लीट किया था। प्रियंका का ये लुक फैंस के साथ ही साथत उनके पति निक जोनस को भी बहुत पसंद आया है। निक ने प्रियंका की एक तस्वीर पर कमेंट करते 'गॉर्जियस' लिखा है।

View this post on Instagram

Je ne sais quoi

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका का रेड कार्पेट लुक और सिंपल स्टाइल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही प्रियंका की कुछ और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उन्होंने व्हाइट बाथरोब पहन रखा है। बाथरोब में प्रियंका काफी रिलेक्स मूड में नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

Good afternoon, Cannes.

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

-व्हाइट बाथरोब में प्रियंका चोपड़ा काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही हैं। प्रियंका ने अपने सोशल अकाउंट पर इस लुक में लगातार तीन तस्‍वीरें शेयर की हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा-Good afternoon, Cannes.

-72वें कान फिल्‍म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा फ्रांस के होटल में रुकी हैं। उसी होटल से उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्‍वीरें भी शेयर की हैं।

-अपने होटल रूम से शेयर की गईं इन तस्वीरों में प्रियंका ने व्हाइट बाथरोब पहना हुआ है, जिसमें काफी आकर्षक लग रही हैं।