Cannes Film Festival 2019 के दूसरे दिन Deepika padukone ने रेड कारपेट पर एक बार फिर सबको इम्प्रेस किया है। गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिज़ाइन किए गए लाइम शेडेड ट्यूल गाउन और पिंक हेडबैंड के साथ दीपिका ने अपना यह लुक पूरा किया। दूसरे दिन रेड कारपेट पर गिआंबट्टिस्ता वल्ली द्वारा डिज़ाइन की गई ड्रेस में वॉक करने से पहले, दीपिका चार अलग-अलग खूबसूरत ड्रेस में नज़र आई।

पेरिस के प्रमुख डिजाइनर द्वारा तैयार किए गए एक अनोखे गाउन में नज़र आ रही दीपिका ने सिर पर एक बौ केभी बांधा था। बता दें कि पिछले साल दीपिका पादुकोण ने ज़मीन को छूते पिंक आशि स्टूडियो ड्रेस के साथ रेड कारपेट पर प्रवेश लिया था। इस साल दीपिका ने अपनी इस ड्रेस के साथ निश्चित रूप से स्तर एक पायदान ऊपर कर दिया है।

इस साल मेट गाला में पिंक लुरेक्स जैक्वार्ड के जैक पोसेन कस्टम गाउन में बार्बी के अंदाज़ में प्रशंसकों को हैरान करने के बाद, फैंस को उनके कांन्स लुक का बेसब्री से इंतजार था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर फैंस से सुझाव मांगा था कि क्या उन्हें रेड कार्पेट पर लाल रंग पहनना चाहिए, जिसने उनके लुक के प्रति प्रशंसकों की जिज्ञासा बढ़ा दी थी। लेडी गागा, रिहाना जैसी अन्य उपस्थितियों के बीच, बॉलीवुड की प्रमुख स्टार ने निश्चित रूप से ग्लोबल मैप पर एक अलग पहचान हासिल की है।

दीपिका जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' में एक एसिड पीड़ित-सर्वाइवर की भूमिका में नज़र आएंगी। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित फिल्म अगले साल 10 जनवरीको रिलीज़ होगी।