Craziest Fans of celebrities: कौन सा बॉलीवुड स्टार कितना फेमस है इसका अंदाज सिर्फ फिल्मों के हिट या फ्लॉप होने की वजह से नहीं लगाया जा सकता। बॉलीवुड स्टार की पॉपुलैरिटी के बारे में जानने का सबसे आसान तरीका है कि आप उसकी फैन फॉलोइंग और सोशल मीडिया अकाउंट विजिट कर लें। बॉलीवुड स्टार्स को लेकर फैंस की दीवानगी अक्सर किसी ना किसी तरह से देखने को मिलती ही है। लेकिन, कई बार फैंस का ये पागलपन स्टार्स को मुसीबत में भी डाल देता है। कई बार फैंस अपने फेवरेट स्टार से इतने अटैच होते हैं कि वे उनके बारे में कुछ भी गलत सुनना पसंद नहीं करते। ऐसे में कई इमोशनल फैंस अपने स्टार को सही और अच्छा बताने के लिए दूसरे स्टार्स को धमकी तक दे देते हैं। हालही, बॉलीवुड सिंगर सोना माहापात्रा के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ।

सलमान खान के फैन ने दी सोना को धमकी...

बता दें कि, फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान कई बार सलमान खान ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर बयानबाजी की थी। इसी बात से भड़क कर सोना महापात्रा ने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा था कि, 'क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पास करने के लिए बेहतर चीजें हैं। वे अपनी लाइफ और जर्नी से महिलाओं को इंस्पायर कर रही हैं।' इसके बाद सलमान खान के फैंस ने सोना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब सलमान के एक फैन ने सोना का धमकी देते हुए कहा कि- 'तुमने एक बार और सलमान के बारे में कुछ भी बोला तो मैं तुम्हें तुम्हारें घर में घुस के मार दूंगा। ये आखिरी चेतावनी है।' इस सोना ने सलमान खान का नाम लिए बिना लिखा था कि, रोजाना बुरा बर्ताव करने वाले 'भारत' फिल्म के हीरो के एक फैन ने मुझे जान से मारने की धमकी दी है।

खिलाड़ी को भी मिल चुकी है धमकी

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' के दो पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। इसके साथ अक्षय ने लिखा था कि- 'रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स से... ईद 2020 पर रिलीज होने जा रही फायर पैक्ड सूर्यवंशी के लिए तैयार रहिए।' फिल्म 'सूर्यवंशी' का पोस्टर्स देखने के बाद सलमान के फैन अक्षय कुमार पर भड़क गए। पोस्टर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि-'ईद सलमान भाई की है...बेहतर है कि आप तारीख बदल लें या फिर परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि- 'बाप बाप होता है, तेरा कुछ नहीं होगा...ईद सिर्फ भाई की है।'

वरुण धवन की गर्लफ्रेंड को भी मिली थी धमकी...

वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मारने की धमकी मिल चुकी हैं। दरअसल, एक महिला फैन वरुण से मिलने के लिए उनके घर के बाहर इंतजार कर रही थी। वरुण बहुत त व्यस्त थे, ऐसे में वह बाहर नहीं आए और फैंस से नहीं मिल सके। इससे वरुण की फैन बहुत नाराज हो गई। महिला ने सिक्योरिटी गार्ड और आस-पास खड़े लोगों से अभद्र व्यवहार किया। महिला ने कहा कि- 'मैं नताशा को मार दूंगी।' रिपोर्ट के मुताबिक, जब फैन ने वहां से जाने से मना कर दिया तो सुरक्षा अधिकारियों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचना दी।

दीपिका को मिली थी तेजाब फेंकने की धमकी...

'बिग बॉस 12' की विजेता रहीं दीपिका कक्कड़ को लोगों ने शो के दौरान अच्छा व्यवहार और हर टास्क को तरीके से संभालने व जिम्मेदारी लेने की वजह से खूब सराहा। वहीं, श्रीसंत के फैन ने दीपिका को सोशल मीडिया के जरिए खूब बुरा-भला कहा। हद तो तब हो गई जब एक फैन ने दीपिका कक्कड़ पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। मामला इतना बढ़ गया कि, दीपिका के एक फैन ने ट्विटर हैंडल के जरिए धमकी देने वाले सिरफिरे फैन का ट्वीट मुंबई पुलिस को टैग कर उस पर तुरंत एक्शन लेने की डिमांड की थी।

कपिल शर्मा को फैन ने दी थी धमकी...

पुलवामा हमले पर पाकिस्तान की तरफदारी करने पर नवजोत सिंह सिद्धू को खूब आलोचना झेलनी पड़ी थी। वहीं, सिद्धू का सपोर्ट करने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी फैंस ने आड़े हाथों लिया था। दरअसल, जब कपिल से सिद्धू के विवादित बयान और उन्हें हटाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि - 'ये बहुत छोटी चीजें हैं और प्रचार का हिस्सा भी हो सकता है। मुझे लगता है कि किसी को बैन करना या शो से हटाना कोई समाधान नहीं है।' कपिल के इस बयान पर फैन बहुत नाराज हुए थे। एक यूजर ने कपिल पर भड़ास निकालते हुए कहा था कि- 'ये कपिल शर्मा का असली चेहरा है। इसके शो को बायकॉट करने का समय आ गया है।'

दीपिका को मिली थी धमकी

फिल्म 'पद्मावत' को लेकर हुए भयानक विवाद के बाद राजपूत करणी सेना ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को धमकी दी थी। दीपिका को मिली धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने दीपिका की सुरक्षा बढ़ा दी थी। बता दें कि,करणी सेना के एक सदस्य ने दीपिका की नाक काटने की धमकी दी थी। दरअसल, करणी सेना के सदस्य चाहते थे कि, फिल्म पद्मावत पर प्रतिबंध लगाया जाए, अगर ऐसा नहीं हुआ तो महाकाव्य रामायण में जिस तरह सूर्पणखा की नाक काट दी गई थी, हम उसी तरह का व्यवहार दीपिका के साथ करेंगे।