देश के चुनावी सरगर्मी में हर नेता अभिनेता एयर सेलिब्रिटी लोगों से लोकतंत्र के इस महापर्व में शामिल होने की अपील करता है। हर किसी का अपना-अपना तरीका होता है कि वो किस भी तरह से लोगों को वोट करने के लिए प्रोत्साहित करे। कई बार ऐसे अपील में छोटी सी गलती इन हस्तियों पर भारी पड़ जाती है और उन्हें काफी कुछ सुनने को मिल जाता है। बॉलीवुड अभिनेता और प्रसिद्ध लेखक जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर को भी कुछ ऐसी ही परिस्थिति का सामना करना पड़ा। एक ट्वीट से की गई उनकी अपील और एक गलती की वजह से यूजर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया। यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और सोशल मीडिया पर उनकी खूब खिचाई की। आपको बता दें कि, अब तक इस ट्वीट को डिलीट नहीं किया गया है।

ये है मामला

फरहान ने ट्वीट करते हुए ल‍िखा-, 'प्रिय भोपाल के मतदाताओं, यही वह टाइम है जब आप अपने शहर को एक और गैस त्रासदी से बचा सकते हो।' #SayNoToPragya #SayNoToGodse #RememberTheMahatma #ChooseLoveNotHate फरहान अख्तर के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उनकी खूब क्लास लगाई।

यूजर ने किए ऐसे कमेंट्स...

फरहान के ट्वीट पर यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने ल‍िखा- '50 रुपए काट ओवर एक्टिंग के'। एक ने पूछा- 'हैंगओवर नहीं उतरा क्या?' दूसरे ने ल‍िखा- 'दिमाग तो सही है? या पापा का डॉ ऑर्थो घूटने का तेल खांसी की दवाई समझकर पी गए।' एक यूज़र्स ने लिखा- ओ चाचा, ओ अफीम वाले चाचा, भोपाल में हो गया इलेक्शन। आप रेस्ट कीजिए। इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा- ये अपने आप को युवा बोलते हैं 7 दिन बाद जागे है😂😂 #zindginamilegidobara 5saal baad😂😂...