मुंबई। जैसे ही मी टू कैम्पेन शुरू हुआ, रोजाना फिल्म इंडस्ट्री का एक अलग ही चेहरा सामने आ रहा है। हाल में ही इस कड़ी में मशहूर एक्टर आलोक नाथ का नाम जुड़ा है। राइटर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर विनीता नंदा ने खुलासा किया था कि सीरियल 'तारा' में काम करते हुए आलोक नाथ ने उनके साथ सेट पर और अन्य जगहों पर गलत हरकतें की थी।

फिल्म इंडस्ट्री में आलोक नाथ को संस्कारी और बाबूजी के नाम से जाना जाता है। उनकी ये अनदेखी तस्वीरें संस्कारी होने से मेल नहीं खाती। आप देखकर हैरान हो जाएंगे।

वीनिता नंदा के बाद अब आलोक नाथ पर 'हम साथ साथ हैं' की एक क्रू मेंबर ने आरोप लगाया है। फिल्म के क्रू में शामिल इस महिला के मुताबिक रात के समय की शूटिंग थी और जब वह कॉस्ट्यूम लेकर आलोक नाथ के पास पहुंची तो वह एक्टर उनके सामने ही कपड़े उतारने लगे।

ये देखकर वह झिझकी और तुरंत ही कमरे से बाहर निकलने लगी तो उन्होंने उसका हाथ पकड़ लिया। उन्होंने जबरदस्ती की कोशिश की। वह किसी तरह आलोक नाथ से बचकर कमरे से भाग पाई थी।

अभिनेता आलोक नाथ का जन्म 10 जुलाई 1956 को पटना, बिहार में हुआ था। आलोक नाथ ने टीवी की दुनिया में साल 1982 में अपने करियर की शुरुआत की।

आलोकनाथ को सूरज बड़जात्या और राजश्री प्रोडक्शन की फिल्मों में संस्कारी पिता के किरदार को निभाने के कारण बाबूजी के नाम से सिनेमा जगत में प्रसिद्धि मिली। उन्होंने बॉलीवुड से लेकर टीवी सीरियल्स तक कई तरह की शानदार भूमिका निभाई।