Naidunia
    Friday, February 23, 2018
    PreviousNext

    प्रिया की तरह ही मशहूर हुई थीं सायमा, शाहरुख का था हाथ

    Published: Tue, 13 Feb 2018 06:28 PM (IST) | Updated: Tue, 13 Feb 2018 06:34 PM (IST)
    By: Editorial Team
    priya saima srk 2018213 183220 13 02 2018

    मुंबई। इंटरनेट पर कुछ सेकंड की एक वीडियो क्लिप सर्कुलेट होती है और देखते ही देखते वो क्लिप वायरल हो जाती है। सोशल मीडिया पर हर जगह वही क्लिप दिखायी देती है। लड़की रातोंरात नेशनल क्रश बन जाती है।

    पता चलता है कि क्लिप एक गाने की हिस्सा है। एक लड़के और लड़की के बीच आंखों के इशारे होते हैं, मगर जिस अंदाज़ में होते हैं वो लोगों को दीवाना बना देता है। आंखों के ज़रिए दिलों से खेलने वाली इस लड़की के बारे में अब तक आप काफ़ी कुछ जान चुके होंगे।

    चंद सेकेंड के वीडियो से स्टार बनी ये लड़की प्रिया प्रकाश वरियर है। ये क्लिप प्रिया की मलयालम फ़िल्म ओरु अदार लव के गाने माणिक्य मलरया पूवी की है। इस वीडियो में स्कूल लड़की अपने एक्सप्रेशन से प्यार जता रही है।

    इसमें प्रिया प्रकाश और उनके साथ लड़के दोनों ने बहुत ही शानदार एक्सप्रेशन दिए हैं। लड़के का नाम रोशन अब्दुल रहूफ़ है। अपने इस एक्सप्रेशन की वजह से वो लगातार सुर्खियों में हैं।

    पॉपुलरटी ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और इस एक्‍ट्रेस को 6 लाख से ज्‍यादा फॉलोअर सिर्फ एक दिन में मिले हैं। इंटरनेट पर सेंसेशन के बाद प्रिया प्रकाश वरियर का इंस्टाग्राम एकाउंट वेरीफाई कर दिया गया है। 13 फरवरी को दोपहर तक उनके फॉलोअर्स की संखाय 2.4 मिलियन यानि 24 लाख हो चुकी थी।

    प्रिया प्रकाश इसी मलयालम फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही हैं। उसी फिल्म का गाना हाल में रिलीज किया गया है जिसका एक हिस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    18 साल की प्रिया प्रकाश वरियर का जन्म केरल में हुआ है। वो त्रिशूर की रहने वाली हैं। विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं। प्रिया मॉडलिंग भी करती रही हैं।

    आपको याद होगा, पिछले साल की शुरुआत में इसी तरह एक लड़की इंटरनेट सेंसेशन बन गयी थी। रईस के प्रमोशन के दौरान शाह रुख़ ने एक सेल्फ़ी डाली थी, जिसमें पीछे बहुत सारी लड़कियां नज़र आ रही हैं।

    इस सेल्फ़ी में कै़द हुई एक लड़की के बारे में जानने के लिए इंटरनेट पर होड़ सी मच गयी। बाद में पता चला कि वो कश्मीर की सायमा हुसैन मीर है जो पुणे में रहकर पढ़ाई कर रही है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें