रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का रिश्ता अब किसी से छिपा नहीं है। दोनों की शादी को लेकर काफ़ी समय से ख़बरें आ रही थीं लेकिन इस बात को लेकर कभी कोई पुष्टि नहीं की गई। ताज़ा ख़बर ये है कि दोनों नवंबर में शादी करने वाले हैं।

अनुष्का शर्मा के विराट कोहली से और सोनम कपूर के आनंद आहूजा से शादी कर लेने के बाद से ही ये कहा जा रहा था कि वो अब दीपिका और रणवीर का नंबर हैं। अपने दोस्ती से आगे के रिश्ते को दोनों पहले ही क़ुबूल कर चुके हैं लेकिन हमेशा अपना पर्सनल मैटर बता कर बात करने से बचते रहे हैं। हाल ही में दिल्ली में एक इवेंट में दीपिका पादुकोण ने शादी के सवाल पर बात करने से साफ़ इन्कार कर दिया था। फिर भी इस तरह की मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि ‘दीपवीर’ इस साल 12 नवंबर को शादी कर सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक दोनों उत्तरी इटली के लेक कामो में परिवार और करीबी दोस्तों के बीच शादी करेंगे। ये जगह हॉलीवुड वालों के लिए काफ़ी फेमस है, जहां मडोना और एलिटन जॉन जैसे सितारे रहते हैं।

सूत्रों के मुताबिक ई-मेल के जरिये निमंत्रण भेजने के साथ मेहमानों को ये भी बताया जा रहा है कि प्राइवेसी के मद्देनज़र उन्हें क्या करना है और क्या नहीं। वैसे शादी को लेकर सिर्फ दीपिका से ही नहीं रणवीर से भी सवाल हो रहे हैं। हाल ही में जब रणवीर सोशल मीडिया पर कुछ फैन्स के सवालों के जवाब दे रहे थे उस दौरान कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने उनकी टांग-खिंचाई करते हुए शादी कब कर रहे हैं, का सवाल किया था। हालांकि रणवीर से शादी के बारे में इन्कार नहीं किया।

दीपिका पादुकोण ने पद्मावत की रिलीज़ के बाद से अब तक कोई फिल्मी काम नहीं किया है। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म साइन की थी, जिसमें उनके हीरो इरफ़ान थे लेकिन अपनी बीमारी के इलाज के कारण इरफ़ान लंदन चले गए तो फिल्म बंद हो गई। फिलहाल उनके पास कोई फिल्म नहीं है। उधर रणवीर सिंह लगातार शूटिंग कर रहे हैं। आलिया भट्ट के साथ गली बॉय पूरी करने के बाद उन्होंने रोहित शेट्टी की सिंबा की शूटिंग भी शुरू कर दी है जो इस साल दिसंबर में रिलीज़ होगी।