करण जौहर के प्रोडक्शन में बनने वाली श्रीदेवी की बेटी की फिल्म 'धड़क' का काम अब खत्म हो गया है। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने इसके शूट के आखिरी शेड्यूल पूरा कर लिया है।

इस मौके पर दोनों नए कलाकारों ने अपने निर्देशक शशांक खेतान के साथ एक इमोशनल फोटो खिंचवाया है। कुछ महीनों पहले मेकर्स ने इस फिल्म का एक पोस्टर जारी किया था जिसमें नई रिलीज डेट नजर आ रही थी। पहले यह फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज होने वाली थी। अब इसे थोड़ा आगे खिसका दिया है। रिलीज तो यह जुलाई में ही होगी तारीख अब 20 हो गई है।

करण जौहर ने 'धड़क' को नवंबर में अनाउंस किया था। इस फिल्म में जाह्नवी के हीरो होंगे ईशान खट्टर। ईशान, शाहिद कपूर के भाई है। नीलिमा अजीम और राजेश खट्टर के बेटे हैं ईशान।

यह फिल्म, मराठी सुपरहिट फिल्म 'सैराट' का रीमेक है। फिल्म की पूरी कहानी हरियाणा की पृष्ठभूमि पर होगी, जबकि 'सैराट' महाराष्ट्र को ध्यान में रखकर बनाई गई थी। फिल्म में ओनर किलिंग और कास्ट पॉलिटिक्स के मुद्दे को दिखाया जा सकता है। यही वजह है कि फिल्म की कहानी को हरियाणा शिफ्ट किया गया है क्योंकि आॅनर किलिंग के किस्से वहां काफी प्रासंगिक हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का संगीत भी अजय-अतुल ही देने वाले हैं, जिन्होंने 'सैराट' फिल्म के लिए भी संगीत दिया था।