मुंबई। जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर सिर्फ अच्छे दोस्त नहीं है! सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर दोनों स्टार्स के रिलेशनशिप को लेकर बॉलीवुड में कई गॉसिप चल रही हैं। वायरल तस्वीर में जाह्नवी कपूर रेड कलर की हुडी पहने नजर आ रही हैं। अब गॉसिप ये है कि, ठीक ऐसी ही हुडी में पिछले दिनों ईशान खट्टर ने भी अपने सोशल अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी। दोनों की तस्वीरों को देखकर इंटरनेट पर जाह्नवी और ईशान को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

बता दें कि, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से एक साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी। उसी वक्त से दोनों लगातार मीडिया की खबरों में बने हुए हैं। फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दी थी, जिसके बाद से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जाह्नवी और ईशान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। तस्‍वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, न सिर्फ दोनों की हुडी का कलर बल्कि उस पर लिखी लाइनें भी सेम ही है।

जाह्नवी की यह तस्वीर उस वक्त ली गई थी, जब वह जिम से बाहर आ रही थी। जब ईशान ने कुछ दिनों पहले खुद ही सेम हुडी में अपने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस फोटो में ईशान मिरर के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं। जाह्नवी और ईशान के इन फोटोज को एक साथ क्लब कर सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। वायरल फोटो की वजह से फैंस इनके रिलेशनशिप में होने की अटकलें लगा रहे हैं।