Cannes 2019: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' के लिए बहुत मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म में कंगना कबड्डी प्लेयर का किरदार प्ले करेंगी। कबड्डी प्लेयर के रोल में फिट होने के लिए कंगना अपनी फिटनेस पर खासा ध्यान दे रही हैं। फिल्म पंगा से पहले कंगना रनौत इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खबर है कि कान्स फिल्म फेस्टिवल में स्टाइलिश और ग्लैमरल लगने के लिए कंगना ने मात्र 10 दिनों में 5 किलो वजन कम किया है। जी हां ड्रास्टिक वर्कआउट के जरिए कंगना ने सिर्फ 10 दिनों में ये कमाल कर दिखाया है।

कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के वर्कआउट के कुछ फोटो और वीडियो शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में कंगना अलग-अलग वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर कंगना की टीम ने उनका Before और After लुक भी शेयर किया है। इस तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है कि- क्या ट्रांसफॉर्मेशन है। कंगना ने सिर्फ 10 दिनों में 5 किलो वजन कम किया, ताकि वे कान्स के रेड कारपेट पर फिट लग सके।

कंगना एक वीडियो में सेलेब्रिटी फिटनेस कोच योगेश भटेजा की गाइडेंस में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। बता दें कि, कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। ये इवेंट 25 मई तक चलेगा, जिसमें कंगना 16-18 मई तक मौजूद रहेगीं।

बता दें कि, बुधवार देर रात कंगना रनौत को फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। एयरपोर्ट की तस्वीरों में कंगना रनौत काफी फिट लग रही थीं। साल 2018 में कंगना ने कान्स में धमाकेदार डेब्यू किया था। साल 2018 के कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने बोल्ड लुक्स से फैशन एक्सपर्ट्स और फैंस को सरप्राइज किया था। कंगना का बिंदास लुक उनके फैंस को काफी पसंद आया था। उम्मीद है कि, कान्स 2019 में भी रेड कारपेट पर कंगना की अपीयरेंस बेहद खास होगी। कंगना के फैंस के साथ ही खुद कंगना भी दूसरी बार कान्स का हिस्से बनने पर बहुत उत्साहित हैं।