'टीवी शो कसौटी जिंदगी के 2' इन दिनों जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है, लेकिन सिर्फ अपनी कहानी की वजह से नहीं। इस शो के चर्चा में बने रहने की दूसरी वजह एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान भी है। जैसा कि हम सब जानते ही है कि एरिका और पार्थ इस हिट शो में 'अनुराग और प्रेरणा' की भूमिका बखूबी निभा रहे हैं। लेकिन, अब खबरें आ रही हैं कि ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी ये दोनों एक-दूसरे संग रोमांस फरमा रहे हैं। हालांकि, दोनों ही स्टार्स अपने रिश्ते को पहले भी कई बार दोस्ती का नाम दे चुके हैं।

एक साथ आते-जाते हैं और...

आपको तो याद ही होगा कि छोटी-मोटी नोंकझोक के बाद पार्थ और एरिका अच्छे दोस्त बन गए थे। लेकिन, अब खबरें आ रही हैं कि ये दोनों अब सिर्फ दोस्त नहीं रहे। एक वेबसाइट के अनुसार, सेट से उन्हें ये खबर मिली है कि ये कपल अक्सर शूटिंग के लिए एक साथ पहुंचता है। लंच और डिनर के लिए पार्थ और एरिका एक-दूसरे का इंतजार करते हैं और एक साथ ही खाना खाते हैं। इतना ही नहीं शूटिंग खत्म करने के बाद ये दोनों स्टार एक साथ ही सेट से निकलते हैं। वहीं, दोनों स्टार्स के सोशल अकाउंट भी अफेयर की खबरों को हवा दे रहे हैं।

एरिका की लिस्ट में नहीं हिना खान

खबर तो ये भी है कि एरिका ने ही पार्थ के जन्मदिन की गेस्ट लिस्ट तैयार की थी। चूंकि एरिका अपनी को-स्टार हिना को पसंद नहीं करती, उन्होंने गेस्ट लिस्ट में हिना का नाम नहीं लिखा और हिना को बर्थ डे पार्टी में नहीं बुलाया। पार्थ भी इस बात को साफ कर चुके हैं कि हिना उनकी दोस्त नहीं है। उनका जन्मदिन सिर्फ खास लोगों के लिए था।

View this post on Instagram

#anupre #shaadiwaaliselfie #abouttheothernight

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on