Kasautii Zindagii Kay 2:करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर अली खान के बाद अब टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के आईकॉनिक कैरेक्टर्स की डॉल भी मार्केट में आ गई है। शो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि मार्किट में ना सिर्फ कोमोलिका, बल्कि प्रेरणा और निवेदिता की डॉल भी बिक रही है। कसौटी के फैंस इन डॉल्स को खरीद कर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इनकी फोटो शेयर कर रहे हैं। बता दें कि, एकता कपूर का शो अपने पहले एपिसोड से ही सुर्खियों में बना हुआ है। अपनी कहानी और कैरेक्टर की वजह से ये शो अच्छी टीआरपी बटौर रहा है।

बताते चलें कि, कसौटी की कोमोलिका, प्रेरणा और निवेदिता डॉल्स काफी चर्चा में है। फैंस ने ही नहीं बल्कि शो मेकर एकता कपूर ने भी कोमोलिका और प्रेरणा की डॉल की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए एकता ने कैप्शन में लिखा है कि, किसी भी आइकॉनिक कैरेक्टर के लिए इससे बड़ा कॉम्पलिमेंट क्या होगा? इतना सारा प्यार देने के लिए लोगों का शुक्रिया। कोमो डॉल्स और प्रेरणा डॉल्स में से आप कौन सी वाली लेंगे?

मार्केट में मिल रही कोमोलिका डॉल के बारे में जब हिना खान को पता चला तो वे शॉक्ड रह गईं। मार्केट में कोमोलिका डॉल की 3-4 वैरायटी है, जिनमें उनके ब्राइडल लुक के अलावा विलेन वाला स्टाइल भी शामिल है। हिना और एकता कपूर के बाद पूजा बनर्जी ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में डॉल्स की फोटो शेयर कर खुशी जाहिर की है। बता दें कि पूजा 'कसौटी जिंदगी की 2' में निवेदिता का किरदार निभा रही हैं। उनके ऑनस्क्रीन अवतार को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। निवेदिता की तरह उनकी डॉल ने भी बड़ी सी बिंदी और साड़ी पहन रखी हैं। मेकअप तो छोड़िए डॉल के चेहरे पर स्वैग भी निवेदिता वाला ही है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। अपनी इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए पूजा ने लिखा है कि-यह बहुत ही प्यारा है, 'आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।' बताते चलें कि, शो में एरिका फर्नांडिस, हिना खान, पार्थ समथान और पूजा बनर्जी मुख्य किरदार निभा रही हैं।