एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर अंगद बेदी के घर पिछले साल 18 नवंबर को प्यारी बिटिया आई थी। बेटी के जन्म की छह महीने पूरे होने की खुशी का इजहार करते हुए नेहा धूपिया ने एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इस तस्वीर में नेहा को अंगद और अपनी प्यारी बेटी को देखा जा सकता है।

नेहा धूपिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े अपडेट्स लगातार अपने फैंस को देती रहती हैं। नेहा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है, इसके कैप्शन में वह लिखती हैं 'मेरे दिल का आकार, हमारी बेबी गर्ल। आज 6 महीने की हो गई।'

View this post on Instagram

Shape of my heart ❤️ .... our baby girl #6monthstoday

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

आपको बता दें कि बेटी का स्वागत करते हुए भी नेहा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी। कुछ महीनों पहले मां नेहा धूपिया ने बेटी की पहली तस्वीर को साझा किया था। साथ में इस नन्हीं मेहमान का नाम भी सबको बताया है। मेहर धूपिया बेदी। नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा था। नेहा ने 18 नवंबर को मुंबई के खार इलाके में स्थित एक अस्पताल में बेबी गर्ल को जन्म दिया था। नेहा अपनी अचानक हुई शादी और इसके बाद प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में रही हैं। नेहा ने शादी के बारे में किसी को नहीं बताया था। जब उनकी शादी की तस्वीरें सामने आई तो सबको पता चला कि उन्होंने अंगद बेदी से शादी कर ली है। नेहा ने उसी प्रकार अपनी प्रेगनेंसी को एंजॉय किया जिस प्रकार करीना कपूर खान और सोहा अली खान ने किया था। नेहा ने प्रेगनेंसी से पहले की तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर साझा किया था।

View this post on Instagram

Her favourite place .. daddy’s shoulders ❤️ #babygirl #5months

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on