जैसा की हम सभी जानते हैं पैपराजी के तमाम पैमानों पर जया बच्चन बिलकुल भी फिट नहीं बैठतीं। एक्ट्रेस के गुस्से से हर कोई वाकिफ हैं। बता दें कि जया बच्चन पर्सनल लाइफ में बहुत स्ट्रीक्ट मानी जाती हैं। हालही में एक फैन को जया के गुस्से का शिकार होना पड़ा। बिना इजाजत के फोटो लेने पर जया ने एक फैन को खूब डांटा। जया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जया के रूखे व्यवहार की वजह से यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

फैन पर इस कदर भड़की जया

दरअसल जया 18 मार्च को करण जौहर की मां हीरू जौहर की बर्थडे पार्टी में गई हुई थीं। पार्टी से जब वे बाहर निकल रही थीं तो सामने खड़े पैपराजी और कुछ फैंस ने उनकी फोटो क्लिक करना शुरू कर दिया। पहले तो जया ने पैपराजी से ठीक से बात की और आगे बढ़ने लगीं, इस दौरान एक फैन ने मोबाइल से उनका फोटो क्लिक कर लिया। मोबाइल से फोटो लिए जाने पर जया इतनी भड़क गई कि, उन्होंने फैन को डांट दिया। डरकर फैन ने मौके से जाने की कोशिश की तो जया ने गुस्से से उसे वापस बुलाया और कहा- 'मोबाइल से फोटो लेने से पहले आपने मुझसे पूछा था?' और गुस्से में ये कहते हुए आगे निकल गईं कि 'पहले तमीज सीखो'।

जया ने फैन से कहा- अंग्रेजी में सिर्फ 'सॉरी' सीखा है

एक फैन पर बुरी तरह भड़कने के बाद जया थोड़ी आगे बढ़ी ही थी कि, दूसरे फैन को भी मोबाइल से उनकी तस्वीर क्लिक करते हुए देखा गया। जया ने दूसरे शख्स से भी बुरा व्यवहार किया और कहा कि- मोबाइल से फोटो क्लिक मत करो अभी हमने उस शख्स को डांटा है। इस पर दूसरे फैन ने 'सॉरी' कहा और मोबाइल बंद कर लिया। वहीं, जया ने पलटकर फैन को कहा कि 'अंग्रेजी में सिर्फ सॉरी ही सीखा है'? जया का ये व्यवहार सोशल मीडिया यूजर्स को बहुत खराब लगा। यूजर्स जया को ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि, मीडिया को उनकी फोटोज लेनी ही नहीं चाहिए, इसके अलावा भी यूजर्स उनके लिए तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

बीमारी की वजह से जया करती हैं ऐसा

दो फैंस पर भड़कने के बाद जया थोड़ी और आगे बढ़ती है, इस दौरान पैपराजी वीडियो में ये कहते सुनाई दे रहे हैं कि हम लोग आगे बढ़कर फोटो लें या नहीं। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और जैसे ही वीडियो ऑनलाइन हुआ, सोशल मीडिया यूजर्स ने जया को बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि, कॉफी विद करण में अभिषेक बच्चन ने मां जया बच्चन के इस बिहेवियर को लेकर खुलासा किया था। उन्होंने बताया कि जया बच्चन को claustrophobic नामक बीमारी से पीड़ित है। इसमें इंसान अचानक भीड़ को देखकर घबरा जाता है। ऐसे में कई बार व्यक्ति को गुस्सा आने लगता है, ऐसा तब होता है जब वह सड़क, लिफ्ट, बाजार जैसी जगहों पर भीड़ देखता है।