बॉलीवुड एक्टर ऋष‍ि कपूर लंबे वक्त से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं। इस दौरान शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, आमिर खान और विक्की कौशल सहित कई बड़े स्टार्स उनसे मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे थे। हालही में फिल्म इंडस्ट्री से इतर देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी भी पत्नी नीता अंबानी के साथ ऋषि कपूर से मिलने न्यूयार्क पहुंचे। इस मुलाकात की एक तस्वीर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट की हैं। इस तस्वीर में नीतू कपूर और ऋषि कपूर के साथ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी नजर आ रहे हैं। उधर, ऋषि कपूर ने भी अपने सोशल अकाउंट पर मुकेश अंबानी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट दो तस्वीरें शेयर की हैं। मुकेश और नीता अंबानी के साथ गुजारे हसीन पलों को शेयर करते हुए कैप्शन में नीतू ने लिखा कि- 'कुछ लोग सिर्फ आपको एश्योरेंस और मेंटल शांति देने के लिए आते हैं !!! थैंक्स, मिस्टर एंड मिसेज अंबानी, सभी सपोर्ट के लिए #love #grateful...।' बता दें कि, अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस की सफलता का जश्न मनाने के बाद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिलने के लिए न्यूयॉर्क पहुंचे थे।

सेलिब्रिटी कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। तस्वीर देखकर लोग कयास लगा रहे है कि नीता और मुकेश अंबानी न्‍यू यॉर्क सिर्फ ऋषि कपूर का हालचाल जानने के लिए न्यूयॉर्क गए थे। पिछले दिनों फिल्ममेकर राहुल रवैल ने अपनी सोशल पोस्ट पर इस बात का खुलासा किया था कि ऋषि कपूर को कैंसर है। बता दें कि, राहुल रवैल और ऋषि कपूर बहुत अच्छे दोस्त हैं। अपनी पोस्ट के जरिए उन्होंने बताया था कि न्यूयॉर्क में करीब 8 महीनों के इलाज के बाद ऋषि पूरी तरह कैंसर मुक्त हो चुके हैं।