साल 2018 में वैलेंटाइन डे के मौक पर वायरल हुई एक वीडियो क्लिप के जरिए लाखों दिलों पर राज करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर इन दिनों अपनी फिल्म 'लव हैकर' शूटिंग में व्यस्त हैं। प्रिया के फैंस को ये जानकर खुशी होगी कि, प्रिया सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं पढ़ाई में भी बहुत अच्छी हैं। पूरी तरह से एक्टिंग में आने से पहले प्रिया अपनी डिग्री पूरी करना चाहती हैं, जिसमें लगभग एक साल का वक्त लगेगा। बता दें कि, फिल्म 'उरू आदार लव' प्रिया प्रकाश की डेब्यू फिल्म थी। इसमें को-स्टार रोशन अब्दुल राउफ संग उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद की गईं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 'उरू आदार लव' में प्रिया साइड रोल में थीं, लेकिन विंक वीडियो वायरल होने के बाद उनका रोल दोबारा लिखा गया और उन्हें लीड रोल में लिया गया। प्रिया इन दिनों बॉलीवुड की दो फिल्मों की वजह से सुर्खियों में हैं। प्रिया की पहली बॉलीवुड फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' है, जबकि दूसरी बॉलीवुड फिल्म का नाम 'लव हैकर' है।

ऐसी होगी लव हैकर

प्रिया प्रकाश अपनी फिल्म 'लव हैकर' को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने बताया कि, 'लव हैकर' साइबर क्राइम और उसके आस-पास की दुनिया पर आधारित है। प्रिया इस फिल्म में प्रिया एक ऐसी लड़की का रोल प्ले कर रही हैं, जो साइबर वर्ल्ड के जाल में बुरी तरह से फंस जाती है।

'श्री देवी बंग्लो' से बॉलीवुड में एंट्री

प्रिया प्रकाश फिल्म 'श्री देवी बंग्लो' से बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी कर रही हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिस पर काफी विवाद भी हुआ था। इसके टीजर पर एक्ट्रेस श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म निर्माताओं को लीगल नोटिस तक भेज दिया था। 'श्री देवी बंग्लो' के बारे में बताते हुए प्रिया ने कहा कि, यह मेरी बॉलीवुड में मेरी डेब्यू फिल्म है। टीजर की वजह से फिल्म को कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा था, लेकिन अब इसका दूसरा टीजर भी आ गया है जो लोगों को बहुत पसंद आया।

पहले पढ़ाई पूरी करना चाहती हैं प्रिया

एक इंटरव्यू में प्रिया ने बताया कि, मैं फिल्मों में ही अपना करियर बनाना चाहती हूं। लेकिन, मेरा परिवार चाहता है कि मैं पहले अपनी पढ़ाई पूरी करूं। एक साल बाद मेरी कॉमर्स की डिग्री पूरी हो जाएगी। डिग्री पूरी होने के बाद ही मैं फिल्मों पर ही फोकस करूंगी। अपनी पढ़ाई और टीचर्स के बारे में बताते हुए प्रिया ने कहा कि, पॉपुलैरिटी की वजह से कॉलेज से भी मुझे अच्छी हेल्प मिल जाती हैं। लेकिन, मेरे टीचर्स को लगता है कि एक्टिंग से ज्यादा मैं पढ़ाई में अच्छी हूं। टीचर्स को ऐसा इसलिए लगता है क्योंकि मुझे आज तक ग्रेस नंबर नहीं मिले। मुझे लगता है कि ग्रेस नंबर की जरूरत उन स्टूडेंट्स को होती है, जो कॉलेज में होने वाले सभी इवेंट्स में शामिल होते हैं।

View this post on Instagram

🕊

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier) on

View this post on Instagram

🧸

A post shared by Priya Prakash Varrier (@priya.p.varrier) on