एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला जल्द ही सैफ अली खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। आलिया और सैफ की इस फिल्म का नाम 'जवानी जानेमन' है, जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। हालही में भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान सैफ और आलिया एक साथ भारतीय टीम को चीयर करते नजर आए थे। पूजा बेदी ने सोमवार को अपने सोशल अकाउंट पर आलिया और सैफ अली खान की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए पूजा ने कैप्शन में लिखा है-'लंदन में विश्व कप मैच के दौरान एक्टर सैफ अली खान के साथ मेरी बेटी आलिया। यह एक परफेक्ट टाइम है उनकी डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू करने का #jawaanijaaneman. इस फिल्म में सैफ एक पिता के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग फादर्स डे के दिन से शुरू हो गई हैं। इस खूबसूरत शुरुआत के लिए मेरी शुभकामनाएं।'

फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहीं आलिया ने पिछले दिनों कहा था कि, वह काफी नर्वस महसूस कर रही हैं। आलिया ने कहा था कि, 'मैं एक ऐसे स्टार के साथ काम कर रही हूं, जो बॉलीवुड में जाना-पहचाना नाम है। मेरी इस नर्वसनेस नितिन कक्कड़ सर ने समझा और मुझे कहा कि, कैमरे के सामने जाने से पहले मैं सेट पर चीजों को समझकर ओब्जर्व करूं।' बता दें कि 'जवानी जानेमन' का निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं और यह फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी।

सैफ अली खान और आलिया के अलावा फिल्म जवानी जानेमन में तब्बू भी लीड रोल में हैं। यह एक रोमेंटिक कॉमेडी फिल्म है, जो एक मॉडर्न लाइफ पर आधारित होगी। आपको बता दें कि फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्टर कर रहे हैं। फिल्म को जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट, सैफ अली खान की ब्लैक नाइट फिल्म्स और जय शेवक्रामणि की नोर्दन लाइट्स फिल्म प्रोड्यूस कर रही है।