फिल्मकार राकेश रोशन गले के कैंसर से जूझ रहे हैं। दो दिन पहले उनका आपरेशन हुआ, जो सफल रहा है। सर्जरी के बाद अब उन्हें घर भेज दिया गया है। कुछ देर पहले रितिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह जानकारी दी है।

रितिक ने दो तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में राकेश रोशन काफी ताजा नजर आ रहे हैं और खुश भी हैं। इस के साथ सुपरस्टार ने लिखा है 'रुक नहीं सकते, रुकेंगे भी नहीं... हम शुरुआत फिर करेंगे, करते रहेंगे'।

राकेश रोशन के बेटे और अभिनेता रितिक रोशन ने पिता की बीमारी और उनके आपरेशन की मंगलवार को ही जानकारी दी थी। तब भी एक पोस्ट में रितिक ने लिखा था, 'मैंने मंगलवार सुबह अपने पिता से फोटो खिंचवाने के लिए कहा। आज अपनी सर्जरी के दिन भी उन्होंने जिम मिस नहीं किया। वे मजबूत इंसान हैं। कुछ हफ्ते पहले ही पता चला कि उनको शुरुआती चरण का एक प्रकार का गले का कैंसर (स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा) हो गया है। वो इस बीमारी से लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। मेरा परिवार बहुत खुशनसीब है जो हमें उनके जैसा नेतृत्वकर्ता मिला।'

रितिक ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो पिता के साथ नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि राकेश रोशन की बेटी सुनैना को भी कुछ साल पहले गर्भाशय का कैंसर हो गया था, लेकिन अब वह ठीक हैं। बता दें कि राकेश रोशन ने शुरुआती दिनों में 'कामचोर' और 'खूबसूरत' जैसी फिल्मों में काम किया था, लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म निर्माण और निर्देशन का काम शुरू कर दिया। उनके निर्देशन में बनने वाली कुछ प्रमुख फिल्में खुदगर्ज, खून भरी मांग, करण-अर्जुन और कोयला हैं।

राकेश रोशन की बीमारी की खबर पता लगते ही प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, 'प्रिय रितिक, श्री राकेश रोशन जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं। वह एक फाइटर हैं और मुझे यकीन है कि वह इस चुनौती का सामना पूरी हिम्मत से करेंगे। बाद में पीएम मोदी के ट्वीट का जवाब देते हुए रितिक ने कहा कि उनके 69 वर्षीय पिता का आपरेशन सफल रहा है। रितिक ने कहा, 'सर, आपकी चिंता और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि डॉक्टरों के मुताबिक उनका आपरेशन सफल रहा है।