लंबे समय बाद रानी मुखर्जी और पति आदित्य चोपड़ा को किसी पार्टी में देखा गया। दरअसल, देर रात ये दोनों करण जौहर की मां हीरू जौहर को उनके जन्मदिन की बधाई देने उनके घर पहुंचे थे। इस मौके पर रानी ने ब्लैक कलर की स्लीवलेस ड्रेस पहनी हुई थी और कैट-आई ग्लासेज लगा रखे थे। वहीं, रानी के साथ ट्विन करते हुए पति आदित्य ने भी ब्लैक कलर की शर्ट पहन रखी थी।

बताते चलें कि, मशहूर डायरेक्टर यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा हमेशा से ही मीडिया से दूरी बनाकर चलते हैं। आदित्य से शादी के बाद से रानी भी पार्टी में कम ही नजर आती हैं। ऐसा बहुत कम हुआ है कि आदित्य ने मीडिया के सामने पोज दिया हो। सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हो कि आदित्य चोपड़ा मीडिया के कैमरों से बचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। उनका चेहरा नजर नहीं आए इसलिए उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ रख लिया था, इस वजह से उनका मुंह आधा ढका हुआ था। वहीं, रानी मुखर्जी रिलेक्स अंदाज में अपने हाथ में तकिया लिए बैठी नजर आ रही हैं।


बहरहाल, बता दें कि करण जौहर की मां हीरू जौहर आदित्य के पिता यश चोपड़ा की बहन हैं। इस लिहाज से आदित्य और करण रिश्ते में भाई लगते हैं।बता दें कि, फिल्ममेकर करण जौहर ने सोमवार को अपनी मां हीरू जौहर की बर्थडे पार्टी होस्ट की थी। 18 मार्च को हीरू जौहर 76 साल की हो गईं। उनकी इस खास पार्टी में जया बच्चन, शर्मिला टैगोर, शोभा कपूर सहित कई बड़े स्टार शामिल हुए थे। यह पार्टी मुंबई के एक रेस्टोरेंट में रखी गई थी। जया पार्टी में सबसे पहले आने वालीं मेहमानों में से एक थीं। उन्होंने क्रीम कलर का सलवार-कुर्ता पहना था। वहीं, सलमान खान की मां सलमा खान भी पार्टी में शामिल हुईं। इस मौके पर उन्होंने पेस्टल ग्रीन शरारा पहन रखा था। पार्टी के एक वीडियो में हीरू अपनी बर्थडे स्पीच देती नजर आ रही हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वारल हो रहा है।