Salman Khan cropped Aishwarya Rai’s Face:बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक फोटो ट्वीट किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म 'मलाल' के ट्रेलर की लिंक के साथ एक फोटो भी शेयर किया है। बता दें कि, फिल्म 'मलाल' से भंसाली अपनी भांजी शर्मिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को लॉन्च कर रहे हैं। शनिवार को इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। इस खुशी में सलमान खान ने भी शर्मिन की बचपन की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। लेकिन, सलमान द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

बताते चलें कि, सलमान खान के ट्वीट कर लिखा है कि- 'तो अब वक्त है छोटी शर्मिन को 'मलाल' से सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करते हुए देखने का। ईश्वर तुम्हारा यह सफर प्यारा और लकी बनाए। भविष्य के लिए शुभकामनाओं के साथ सलमान ने ये तस्वीरे अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है।

सलमान खान ने जो फोटो शेयर की है उसमें तीन लोगों के चेहरे साफ नजर आ रहे हैं, जबकि एक चेहरा क्रॉप किया हुआ सा लग रहा है। नजर आ रहे चेहरों में एक क्यूट बच्ची शर्मिन, सलमान खान और संजय लीला भंसाली शामिल हैं। सलमान खान नन्हीं शर्मिन से केक कटवा कर सामने बैठे संजय लीला भंसाली को खिलवा रहे हैं। इन सभी के पास एक लड़की खड़ी नजर आ रही हैं, जिसका चेहरा क्रॉप कर दिया गया है। अब लोग ये कयास लगा रहे हैं कि, यह लड़की कोई और नहीं बल्कि सलमान की एक्स-लवर ऐश्वर्या राय हैं।

बता दें कि, ये तस्वीर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान की है। जिस वक्त यह तस्वीर ली गई उस दौरान फिल्म का गाना 'आंखों की गुस्ताखियां' शूट हो रहा था। सलमान खान उसी गेटअप में नजर आ रहे हैं। जबकि, इसी तस्वीर में पीछे खड़ी एक लड़की भी उसी गेटअप में नजर आ रही हैं, जिस गेटअप में ऐश्वर्या राय गाने में नजर आई थीं। अब सलमान खान की ये कलाकारी देखकर यूजर्स ये कयास लगा रहे हैं कि हो ना हो ये ऐश्ववर्या राय ही होगी, जिसे सलमान खान ने फोटो से क्रॉप कर दिया है।