कटरीना कैफ को पिछले दिनों नई रेंज रोवर में देखा गया था। कहा जा रहा था कि उन्होंने यह अपने लिए खरीदी है। लेकिन जबरदस्त चर्चा है कि यह वही कार है जो सलमान खान ने उन्हें 'भारत' में काम करने के लिए गिफ्ट की है। सलमान ने एक नहीं बल्कि चार रेंज रोवर खरीदी थीं। खुद एक रखी और तीन गिफ्ट कर दी।

सलमान ने कटरीना कैफ़ के अलावा भाई अरबाज़ ख़ान और बहन अर्पिता ख़ान को भी एक-एक कार तोहफ़े में दे दी है। कुछ दिन पहले सलमान ने अपनी मॉम सलमा ख़ान को भी एक लग्ज़री कार गिफ़्ट की थी। बताया जाता है कि सलमान ने कटरीना को कार इसलिए गिफ़्ट की है, क्योंकि कटरीना 'भारत' के लिए वो उस वक़्त तैयार हो गयी थीं, जब प्रियंका चोपड़ा ने शूटिंग शुरू करने से पहले अचानक फ़िल्म छोड़ दी थी।

तब यह भी कहा गया था कि सलमान की फ़िल्म के लिए कटरीना ने वरुण धवन के साथ वाली फ़िल्म भी छोड़ दी थी। वैसे कटरीना कैफ़ को 2012 में भी सलमान ने एसयूवी गिफ़्ट की थी। यह कटरीना का बर्थडे गिफ़्ट था। इसके बाद सलमान ने कटरीना को एक ऑडी गिफ़्ट की थी। करीना कपूर भी सलमान से महंगी कार तोहफ़े में ले चुकी हैं। करीना ने सलमान की फ़िल्म दबंग 2 में फेविकॉल से आयटम नंबर किया था, जो काफ़ी हिट हुआ था। करीना ने कथित रूप से इस गाने के लिए कोई फीस नहीं ली थी, लिहाज़ा सलमान ने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ़्ट की थी। किक फ़िल्म के बाद सलमान ने जैकलीन फ़र्नांडिस को एक ऑडी कार गिफ़्ट की थी।

वैसे सलमान एक और वजह से चर्चा में है। आज ही उनकी नई फिल्म अनाउंस हुई है। वे संजय लीला भंसाली की फ़िल्म 'इंशाल्लाह' में आलिया भट्ट के साथ काम करेंगे।