टीवी से मशहूर हुई सारा खान पिछली रात से चर्चा में हैं। इसकी वजह है एक सेल्फी जो उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर पोस्ट की है। इस पोस्ट में सारा ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में बात की थी जो एक म्यूजिक वीडियो है लेकिन मामला कहीं ओर मुड़ गया। ऑनलाइन यूजर्स ने अपना ध्यान किसी ओर बात में लगा दिया। सारा को उन्होंने इस बात पर ट्रोल करना शुरू किया कि वे पहले से काफी अलग नजर आ रही हैं।

मीडिया में बातें होने लगीं कि उनकी लिप सर्जरी बिगड़ गई है। सारा ने इस मामले में सफाई देते हुई कहा है कि कोई लिप सर्जरी नहीं हुई है और उन्होंने लिप फिलर्स का उपयोग किया है। उन्होंने यह भी कहा कि लोग लिप फिलर और सर्जरी का अंतर समझ नहीं पाते हैं।

बता दे कि सारा के लिए ट्रोल होना नई बात नहीं है। दो महीने पहले ही वे एक म्यूज़िक वीडियो के लिए निशाने पर आ गई थीं वह सेमीन्यूड परिस्थिति में नजर आती हैं। हालांकि उनके शरीर का कोई अंग प्रदर्शित नहीं होता लेकिन वीडियो इस प्रकार शूट किया गया है कि उसके भाव पता चल जाते हैंl ऐसे में ट्रोलर्स ने उन्हें बुर्का पहनने की सलाह दी थी। सारा खान में ट्रोलर्स को उत्तर देते हुए कहा था कि मुस्लिम समुदाय में माना जाता है कि लड़कियों को पर्दा करना चाहिए या बुर्का पहनना चाहिए लेकिन मैं ऐसा कहने वाले उन लोगों से यह पूछती हूं कि वह मुसलमान यह क्यों नहीं कहते कि लड़कों को पर्दा करना चाहिए और उन लोगों को उनकी आंखों पर बुर्का पहनकर बाहर निकलना चाहिएl

सारा खान ने यह भी कहा था कि मैं खुद एक मुसलमान हूं और मुझे उन लोगों से शिकायत है कि जो महिलाओं या लड़कियों से बुर्का पहनने के लिए कहते हैं। मैं उन्हें कहती हूं शर्म करो। हम बुर्का पहनाने वालों को उस नज़र से देखते ही क्यों हो? तुम खुद क्यों नहीं करते पर्दा? हमें बुर्का क्यों पहनना पड़े? हम क्यों करें पर्दा? तुम लोगों को हम महिलाओं की इज्जत सबसे ज्यादा करनी चाहिएl गौरतलब है कि सारा खान ने एक ब्लैक हार्ट नामक म्यूजिक वीडियो उनके सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।