सोनम कपूर की शादी की धूमधाम को खत्म हुए हफ्ताभर बीतने को है। लेकिन फिर भी यह एक्ट्रेस चर्चा में बनी हुई है। दो दिन तक वे कान फिल्म फेस्टिवल के कारण खबर में रहीं, अब एक खबर मुंबई से भी आ गई है।

कहा जा रहा है कि सोनम कपूर की भले ही शादी हो गई हो लेकिन वे पिता का घर नहीं छोड़ने वाली हैं। बता दें कि सोनम की पति आनंद आहूजा दिल्ली के रहने वाले हैं। जब दोनों की शादी की बात तय हुई थी तो इस कपल ने मुंबई में अनिल कपूर के घर के आसपास ही अपना ठिकाना तलाशना शुरू किया, लेकिन उन्हें कुछ पसंद नहीं आया। अब दोनों अनिल कपूर के घर में ही रहने वाले हैं।

खबरी ने बताया 'अपने करियर की वजह से सोनम मुंबई शहर को छोड़ नहीं सकती हैं। कुछ समय तक तो दोनों मुंबई-दिल्ली के बीच आते-जाते रहने वाले हैं। वैसे अनिल कपूर की भी इच्छा है कि यह जोड़ा उनके घर ही रहे।'

बता दें कि सोनम की शादी को खत्म हुए काफी दिन बीत गए लेकिन अभी तक इस शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। कल ही रेखा और रणवीर सिंह का डांस वीडियो आया है। इससे पहले वो वीडियो चर्चा में था जिसमें करीना हाथ में गिलास लिए नाच रही हैं।

इस वीडियो में रिसेप्शन पर डीजे अनाउंस करता है कि ये गाना सैफ और करीना के लिए है। वो गाना बजाता है 'ओले ओले'। वीडियो में सैफ तो नहीं दिखते लेकिन करीना मदमस्त होकर नाचने लगती हैं। इस डांस की एनर्जी बताती है कि करीना पार्टी में बेहद खुश थीं।

बता दें कि सोनम की शादी के रिसेप्शन में कई जोरदार डांस देखने को मिले हैं। यहां करण जौहर तक को सलमान-सोनम की फिल्म के गाने पर नाचते देखा गया। यह पहली बार है जब करण इस तरह खुलकर नाचे हैं।

@kareenakapoor.arabiic u are the best as always ❤️❤️❤️

A post shared by Amann Nagpal (@amannbeyond) on

सोनम की शादी में लगभग पूरा बॉलीवुड उमड़ा। मुंबई की होटल लीला में हुए इस रिसेप्शन में सितारों ने जमकर डांस भी किया।

करण जौहर के डांस का वीडियो जबरदस्त वायरल हुआ। इस वीडियो में करण को 'प्रेम रतन धन पायो' के टाइटल गीत पर नाचते हुए देखा जा सकता है। इस डांस में करण की एनर्जी देखने लायक है। कऱण को इसमें देखकर यकीन कर पाना मुश्किल है वे 45 साल के हैं।

वैसे चर्चा में रहा अनिल कपूर के साथ सलमान खान और शाहरुख खान का डांस। तीनों कई गानों पर नाचे जिनमें एक-दो-तीन, चलती है क्या नौ से बारह जैसे डांस नंबर्स थे। इनके डांस के दौरान रणवीर सिंह भी स्टेज पर आए और नाचने लगे।