ट्विंकल खन्‍ना के एक चुटकुले पर फिर विवाद खड़ा हो गया है। इस बार ट्विंकल ने 'आर्ट ऑफ लिविंग' के संस्‍थापक श्री श्री रविशंकर पर जोक कर खुद के लिए मुसीबत मोल ले ली है।

पूर्व अभिनेत्री ट्विंकल जो अब एक स्‍तंभ लेखक बन गई हैं, कई बार अपने मजाकिया अंदाज की वजह से विवादों में फंस चुकी हूं। लेकिन श्री श्री रविशंकर पर किया गया मजाक उन्‍हें भारी पड़ सकता है। हालांकि ये पोस्‍ट अब ट्विंकल के ट्विटर हैंडल पर नजर नहीं आ रहा है।

आर्ट ऑफ लिविंग के इंटरनेशनल डायरेक्‍टर का कहना है कि ट्विंकल के ट्वीट के बाद 'एएलओ' के करोड़ों फॉलोअर्स की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसलिए वो अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्‍म 'हाउसफुल 3' का बायकॉट करने के बारे में सोच रहे हैं।

हालांकि इसके बाद ट्विंकल ने एक और ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्‍होंने सफाई देते हुए कहा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का बिल्‍कुल नहीं था।

Didn't mean to hurt anyone's feelings was meant to be a joke and am old enough to accept an error of judgement on my part.

— Twinkle Khanna (@mrsfunnybones) May 7, 2016

बता दें कि श्री श्री रविशंकर कुछ दिनों पहले तब सुर्खियों में आए जब उनके कहा कि मलाला युसुफजई को नोबेल पुरस्‍कार नहीं मिलना चाहिए था। इसके साथ ही श्री श्री रविशंकर ने यह भी बताया कि उन्‍हें नोबेल पुरस्‍कार ऑफर हुआ था, लेकिन उन्‍होंने इसे लेने से इनकार कर दिया।