मल्टीमीडिया डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री उपासना सिंह कैब चालक की बदनीयत का शिकार होने से बाल-बाल बचीं। यह घटना तब घटी जब वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग से होटल लौट रही थीं।

कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में पिंकी बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह कई फिल्मों और सीरियल्स में अभिनय कर चुकी हैं। यह घटना 11 मार्च की है। उन्होंने बताया कि वह उस दिन अपने हेयर ड्रेसर और स्पॉट ब्वाय के साथ अपने होटल आ रही थीं। इस दूरी को तय करने में औसतन 45 मिनट का समय लगता है।

उन्होंने बताया 'मैं उस रात लगभग दो घंटों तक कैब में इधर-उधर घूमती रहीं। जब मैंने कैब ड्राइवर से और लगने वाले समय के बारे में पूछा तो उसने होटल के 14 किलोमीटर दूर रहने की बात कही। इसपर मैंने कार रोकने के लिए कहा लेकिन उसने बात मानने से इनकार कर दिया।'

उपासना सिंह ने कहा 'जब मैंने उसपर चिल्लाया तो उसने कार रोकी। मैंने कार की चाबी निकाल ली। जब मैंने उससे कार ड्राइव करने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया और कार की बैटरी के साथ छेड़छाड़ भी की। इसके बाद मैंने अपने प्रोडॅक्शन हाउस के लोगों और फैमिली से बात कर पूरी जानकारी दी।

जानकारी के मुताबिक उपासना सिंह ने पुलिस में भी शिकायत की थी। जिसके बाद उक्त ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि माफी मांगने के बाद उपासना ने अपनी शिकायत वापस ले ली।