मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 11वीं सीजन 7 अप्रैल से शुरू हो रहा है और इस बड़े आयोजन की तैयारियों जोरशोर से चल रही है। पहले चर्चा चल रही थी कि आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह, वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और परिणीति चोपड़ा परफॉर्मेंस देंगे। लेकिन फिलहाल रणवीर सिंह की परफॉर्मेंस को लेकर अभी डाउट है।

रणवीर फुटबॉल खेलते समय चोटिल हो गए हैं और उनके कंधे में चोट लगी है। उन्हें कम से कम एक महीने तक कंधे पर ज्यादा दबाव ना डालने की सलाह दी गई है। लेकिन वरुण धवन ने अपने परफॉर्मेंस की रिहर्सल शुरू कर दी है।

वरुण ने फिल्म 'सुई धागा' की शूटिंग से थोड़ा ब्रेक लिया और अपने एक्ट के लिए रिहर्सल कर रह हैं। वे आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी को लेकर काफी उत्साहित है। अपने इंस्टाग्राम वीडियो में वे बता रहे हैं कि अतुल मेहतानी के साथ वे डांस रिहर्सल कर रहे हैं।

यह भी चर्चा थी कि सेरेमनी में रणवीर से ज्यादा भुगतान वरुण को मिल रहा है। इसका कारण वरुण धवन की ज्यादा फैन फॉलोइंग बताया जा रहा है। वैसे भी वरुण के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स रणवीर से ज्यादा हैं। वरुण के इंस्टाग्राम पर 12.7 मिलियन फॉलोअर और रणवीर के 11.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। लेकिन ट्विटर के मामले में रणवीर थोड़ा आगे हैं। ट्विटर पर रणवीर के 9.47 मिलियन फॉलोअर्स और वरुण धवन को 8.73 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

यहां देखिए वरुण का वीडियो :