'दे दे प्यार दे' कल रिलीज हुई थी और इसके सुबह वाले शो खाली रहे। अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू स्टारर ने शाम को भीड़ देखी और इतनी देखी कि 10.41 करोड़ जेब में आ गए। माना जा रहा था कि यह फिल्म 10 करोड़ की कमाई तो करेगी ही। ऐसा ही हुआ भी। अब शनिवार और रविवार से उम्मीद है। इन तीन दिनों में इसकी कमाई 42 करोड़ पार होना ही चाहिए।

बता दें कि समीक्षकों को यह पसंद आई है और देखने वाले भी इसकी तारीफ कर रहे हैं। यह तरह के दर्शकों के लिए है। नौजवानों को भी पसंद आएगी और उम्रदराजों को भी। इस फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया गया था और इसने जबरदस्त माहौल बनाया। करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के हिट नहीं होने के कारण इसके पेड प्रिव्यू शो गुरुवार को ही शुरू हो गए थे। वैसे यह तय है कि फिल्म 100 करोड़ नहीं कमाने वाली क्योंकि अगले हफ्ते ही अर्जुन कपूर की 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' रिलीज हो रही है। इसकी दौड़ 80 करोड़ तक जाना चाहिए।

भारत में इसे 3100 स्क्रीन्स नसीब हुई हैं, विदेश में इसे 650 स्क्रीन्स पर जगह मिली। इसके लगभग सभी गाने पसंद किए जा रहे हैं। हाल ही में जो गाना रिलीज हुआ है उसके बोल है 'मुखड़ा वेख के'।

रकुल की समीक्षाओं में काफी तारीफ है। निर्माता लव रंजन ने ही इसे लिखा है। 'हौली हौली' में भी फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को नाचते हुए देखा जा सकता है। रकुल, अजय और तब्बू को इस पार्टी सान्ग में देखना मजेदार है। इसे तनिष्क बागची ने तैयार किया है। गैरी संधु और नेहा कक्कर ने इसे गाया है।

'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर करीब एक महीने पहले रिलीज हुआ था।

इसका ट्रेलर मजेदार है। अजय की उम्र है 50 साल और वे अपनी आधी उम्र की रकुल को डेट कर रहे हैं। परिस्ठितियां अजय को हिंदुस्तान में बसे परिवार के पास पहुंचाती हैं और फिर शुरू होती है कॉमेडी की बौछार।

'दे दे प्यार दे' फिल्म को अकीव अली ने डायरेक्ट किया है। इसमें जिम्मी शेरगिल भी नजर है और कुमुद मिश्रा भी।