टीवी के फेमस शो डांसर 3 के नए एपिसोड में फराह खान गेस्ट बन कर पहुंचीं। बता दें कि, 'सुपर डांसर-3' का वीकेंड खास होने वाला है, क्योंकि इस बार की थीम 'गुरु-शिष्य' है। इस एपिसोड की मेहमान फराह खान होंगी, जो कि गीता कपूर की मेंटर रह चुकी हैं। इतना ही नहीं ये जोड़ी बॉलीवुड के मशहूर गुरु-शिष्य की जोड़ियों में से एक हैं। शो के दौरान फराह ने सलमान खान और जैकी श्रॉफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए। उन्होंने कहा कि, बॉलीवुड के इन दोनों ही स्टार्स को डांस सिखाना सबसे मुश्किल काम है।

शो में अनुराग बसु ने उनसे पूछा कि, किस सिलेब को डांस सिखाना उनके लिए काफी मुश्किल था, इस पर फराह ने कई मजेदार किस्से सुनाए। इतना ही नहीं जैकी श्रॉफ, सलमान खान और अनिल कपूर का नाम लेते हुए फराह ने कहा कि इन्हें डांस सिखाना सबसे मुश्किल काम था। एक किस्सा सुनाते हुए फराह ने कहा कि, मैंने करियर की शुरुआत 'कभी न कभी' फिल्म की कोरियॉग्राफी से की थी। यह फिल्म 5-6 साल से बन रही थी। वह साल में एक बार शूट के लिए जाया करती थीं।

जैकी ने कहा था मुझसे नहीं होगा

करियर के शुरुआती दिनों में मैं जब यह फिल्म कर रही थीं तो मेरा करियर शुरू होने से पहले ही खत्म होने वाला था क्योंकि मुझे जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर और पूजा भट्ट को डांस सिखाना पड़ा था। उन्होंने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि, जब मैं जैकी को डांस सिखाने गईं तो जैकी ने मुझसे कहा कि, 'देख भिड़ू... या तो मैं लिप सिंक कर सकता हूं या स्टेप्स, दोनों एकसाथ मुझसे नहीं होगा।'

सलमान को डांस सिखाना सबसे मुश्किल

वहीं एक और इंसिडेंट शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि सलमान खान के एक स्क्रीन टेस्ट के दौरान उन्हें पता चला कि उन्हें सलमान खान को डांस सिखाना है। फरहान ने बताया, 'मैं लगभग 4 घंटे के बाद भाग खड़ी हुई और रोने लगी। मैंने सलमान को कहा कि तुम्हें कोई डांस नहीं सीखा सकता, तुम्हें जरा भी डांस नहीं आता है। मैं हैरान थीं कि मेकर्स ने उन्हें 'मैंने प्यार किया' के लिए कैसे चुन लिया। हालांकि फिल्म बाद में जब मैंने ये फिल्म देखी तो सलमान खान की एक्टिंग से काफी इंप्रेस हुई।