रणवीर सिंह और अलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' ने वैलेंटाइन्स डे को खास बना दिया। कमाल की फिल्म है, जिसे देखने वाले भी पसंद कर रहे हैं। पहले शो से ही 50 से 60 फीसद सीट्स पैक रही हैं। शाम के शो में तो भीड़ बढ़ना तय है। ऐसे में कम से कम 15 से 17 करोड़ पहले दिन आने की उम्मीद है। इससे पहले जानकार कह रहे थे कि 10 करोड़ पहले दिन मिल सकते हैं, अब यह आंकड़ा छोटा नजर आ रहा है।

बता दें कि इसे भारत में 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। विदेश में इसे 751 स्क्रीन्स मिली हैं। इस तरह वर्ल्डवाइड टोटल 4101 स्क्रीन्स है। अच्छे प्रचार से इसे लेकर खासा माहौल बन गया है। एडवांस बुकिंग से तगड़ी रकम बुधवार रात तक जमा हो गई थी। सबसे ज्यादा बुकिंग चेन्नई, पुणे और कोलकाता में रही, यहां 40 फीसद शो तेजी से बुक हुए। बैंगलुरु में 35 फीसद बुकिंग की खबर है।

इसके पीछे इसकी शानदार स्टारकास्ट का भी हाथ है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की पिछली फिल्में ब्लॉकबस्टर रही थीं। कल्कि भी इसमें हैं। जोया ने इससे पहले 'दिल धड़कने दो', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' और 'लक बाय चांस' बनाई हैं। बता दें कि इस फिल्म में सेंसर ने एक किसिंग सीन को छोटा करने और कुछ आपत्तिजनक डायलॉग को हटाने को कहा है। इस फिल्म में किसिंग सीन था, जोकि 13 सेकंड का थाl उसे अब काट-छांट करके छोटा कर दिया गया है और उसे क्लोज़ की जगह वाइड शॉट में दिखाया जाएगा l इसमें से शराब के एक ब्रांड को ब्लॉक कर दिया गया हैl 'गली बॉय' में कुछ गालियां भी थीं, जिन्हें भी हल्के शब्दों के साथ बदल दिया गया हैl इसके अलावा फिल्म में लगातार नो स्मोकिंग के डिस्क्लेमर लगाने को कहा गया है l

इस फिल्म की लंबाई 155 मिनट है। इसके सामने कोई बड़ी फिल्म नहीं लग रही है इसलिए अच्छी कमाई की पूरी उम्मीद है। एक हफ्ते बाद 'टोटल धमाल' रिलीज होगी, फिर 'गली बॉय' की कमाई कम हो सकती है।