Avengers Endgame धीरे-धीरे कमाए जा रही है। बड़ी रकम अब टिकट खिड़की पर नहीं आ रही लेकिन अच्छा है कि इसकी कमाई अभी भी जारी है। 20 दिन इसे रिलीज हुए हो गए हैं और अब कमाई 350 करोड़ रुपए के पार हो गई है। इसकी जेब में 353 करोड़ रुपए हैं। भारतीय टिकट खिड़की पर यह सुपरहिट साबित हुई है।

Avengers Endgame आम दिनों में दो करोड़ रुपए के करीब कमा रही है। बता दें कि 'एंडगेम' ने कई बॉलीवुड फ़िल्मों की लाइफ़ टाइम कमाई को पीछे छोड़ दिया है। यह आमिर ख़ान की 'पीके' (₹339.50 करोड़) और सलमान ख़ान की 'टाइगर ज़िंदा है' (₹339.16 करोड़) को पीछे छोड़ चुकी है। शनिवार को Avengers Endgame ने रणबीर कपूर की 'संजू' के ₹342.53 करोड़ के लाइफ़ टाइम कलेक्शन को भी पीछे कर दिया। इसके बाद एवेंजर्स एंडगेम के सामने सिर्फ़ 'दंगल' की चुनौती रह गई है, जिसने ₹387 करोड़ का कलेक्शन किया था। यह मुश्किल लक्ष्य है, इसे हासिल कर पाना अब इस विदेशी फिल्म के लिए असंभव है।

बता दें कि 'एवेंजर्स एंडगेम' पहली हॉलीवुड फ़िल्म जिसने भारत में 300 करोड़ कमाए। फ़िल्म ने 10वें दिन यह मुकाम हासिल कर लिया था। एवेंजर्स एंडगेम भारत में 26 अप्रैल को 2845 स्क्रींस पर चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई थी। फ़िल्म ने 53.60 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी। ओपनिंग वीकेंड में ही 150 करोड़ का आंकड़ा हासिल कर लिया था। एंडगेम मार्वल की अब तक की सबसे लंबी अवधि की फ़िल्म है। इसकी अवधि 3 घंटा 2 मिनट है। हॉलीवुड फ़िल्में आम तौर पर डेढ़ से पौने दो घंटे लम्बी होती हैं। 2 घंटे की फ़िल्म को भी वहां लंबा माना जाता है। ऐसे में एवेंजर्स एंडगेम की इस अवधि को एक रिकॉर्ड माना जा रहा है।