रितिक रोशन की आगामी फिल्म "सुपर 30" रिलीज के लिए तैयार हो रही है। इस फ़िल्म में रितिक एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे जो 30 होनहार बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते हैं। इस फ़िल्म "सुपर 30" की शूटिंग के लिए सुपरस्टार ने वाराणसी में काफ़ी वक़्त बिताया था और इस दौरान अभिनेता ने वहां के मशहूर व्यंजन लिट्टी चौका का खूब मजा लिया था। यह अब अभिनेता की पसंदीदा डिश बन गई है। रितिक रोशन, लिट्टी चौका के इस कदर दीवाने हो गए कि फ़िल्म की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद भी इस व्यंजन का स्वाद याद करते हैं।

कहा जा रहा है कि "सुपर 30" में रितिक को काफी दमदार रोल मिला है। उनके लुक को कुछ वक्त पहले ही जारी किया गया था और लोगों ने इसे काफी पसंद किया। 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन ने पटना में रहने वाले शिक्षक आनंद कुमार का रोल किया है। आनंद 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते हैं। बता दें कि इस फिल्म को विकास बहल ने निर्देशित किया था। 'मी टू' से जुड़े एक मामले में फंसने के बाद उन्हें मेकर्स ने इस फिल्म से अलग कर दिया। इसके बाद अनुराग कश्यप ने बचे हुए काम को पूरा किया था।

मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू के भी इस फिल्म में खास रोल हैं। अभी तक इस फिल्म का कोई टीजर या ट्रेलर जारी नहीं हुआ है। खबर है कि अगले महीने इसका टीजर आ सकता है। रितिक रोशन की यह फ़िल्म 26 जुलाई 2019 के दिन सिनेमाघरों तक पहुंचेगी।