फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने ड्राइवर के चाचा की किडनैप हुई बेटी को जल्द से जल्द ढूंढ निकालने के लिए पूरा जोर लगा दिया है और वो लगातार पुलिस से संपर्क में हैं। जॉन ने बताया कि उनके ड्राइवर के चाचा की 12 साल की बेटी को कुछ गुंडे गुड़गांव से किडनैप कर ले गए हैं।

जॉन भी पुलिस वालों से लगातार संपर्क में हैं ताकि उस नाबालिग बच्ची को जल्द से जल्द खोज निकाला जा सके। जॉन अब्राहम ने इसके लिए लोगों से अपील भी की है कि वह भी बिटिया को ढूंढने में मदद करें। जॉन अब्राहम ने इस मौके पर यह भी कहा कि उन्हें इस बात को लेकर डर लग रहा है कि कहीं उस नाबालिक बच्ची के साथ कुछ गलत न हो जाए।

गुड़गांव और दिल्ली के आसपास की परिस्थितियां महिलाओं के लिए बहुत ही असुरक्षित मानी जाती है। वहां पर आए दिन इस तरह की घटनाएं पुलिस में रिपोर्ट होती हैं। जॉन अब्राहम ने इस मौके पर लोगों की मानसिकता पर भी प्रश्न चिन्ह लगाए कि वह किस प्रकार दूषित समाज की ओर बढ़ गए है कि एक नाबालिग बच्ची को ही अगवा कर ले गए।

जॉन अब्राहम जल्द फ़िल्म 'सत्यमेव जयते' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा मनोज बाजपेई और नेहा शर्मा की बहन आयशा शर्मा नज़र आएंगी। ये कहानी भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक पुलिसवाले की जंग है, जिसे वो अपनी तरह के लड़ता है। 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को रिलीज़ होगी और उसी दिन अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' भी आएगी। ये फिल्म भारतीय हॉकी से जुड़ी कहानी है। भारत ने आजादी के बाद कैसे अपना पहला गोल्ड मेडल जीता था , फिल्म में उस गर्व को दिखाया जाएगा।