अमृतसर। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा विवादों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। अब उनके साथ एक और विवाद जुड़ गया है। इस बार मामला ट्रैफिक नियम का उल्लंघन करने का है। सोशल मीडिया पर कपिल का एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में कपिल शर्मा अमृतसर की सड़कों पर बाइक चलाते नजर आ रहे हैं।

इस दौरान कपिल शहर से जुड़ी अपनी पुरानी यादें ताजा कर रहे हैं। यहां तक तो सब ठीक है लेकिन इस वीडियों में कपिल ट्रैफिक का एक नियम तोड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल, कपिल बिना हेलमेट की ही बाइक चला रहे हैं। रात के अंधेरे में वह बुलेट की तेज रफ्तार का आनंद ले रहे हैं।

ट्रैफिक नियम तोड़ने के मामले में कपिल शर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी हुई है। वायरल वीडियो नवंबर, 2017 का है। वीडियो अमृतसर के रंजीत एवेन्यू क्षेत्र में ही बनाया गया है। कपिल शर्मा का घर भी रंजीत एवेन्यू में ही है। बाइक चलाते हुए कपिल शर्मा की वीडियो उनके आगे चल रहे उनके ही किसी जानने वाले ने बनाई है।

कपिल का चालान कटेगा : एडीसीपी

एडीसीपी लखबीर सिह ने कहा कि कपिल शर्मा जब भी मिलेंगे, उसी वक्त उनका चालान काट दूंगा। कानून सभी के लिए एक समान है। कपिल शर्मा जैसा शख्स अगर इसका उल्लंघन करेगा तो लोगों में गलत संदेश जाएगा।