कटरीना कैफ 16 जुलाई को अपने जीवन के 35 साल पूरे कर लेंगी। इस साल वो बेहद बिज़ी रहीं और अब अपने जन्मदिन को वो परिवार के साथ किसी अज्ञात जगह पर मनाना चाहती हैं। इसके लिए प्लान भी बना लिया है।

हांगकांग में जन्मीं और दुनिया के कई देशों में रहने के बाद लंदन में सेटल हुईं कटरीना कैफ ने हाल ही में सलमान खान का द-बंग टूर पूरा किया है। अमेरिका और कनाडा में हुए कंसर्ट में कटरीना ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया। साल 2018 काम के हिसाब से उनके लिए बेहद बिज़ी साल रहा। एक तरफ़ वो शाहरुख़ खान के साथ फिल्म ज़ीरो में बिज़ी रहीं तो दूसरी ओर आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' की शूटिंग में। तीसरे खान सलमान के साथ काफी समय वो टूर पर रहीं। ऐसे में अब जब उनका जन्मदिन करीब आया तो कटरीना ने तय किया की वो अपने परिवार के साथ बर्थडे सेलेब्रेट करेंगी।

कटरीना इस दिन को लेकर ख़ासी उत्साहित रही हैं और चाहती थीं कि उन्हें काम से कुछ दिन के लिए छुट्टी मिले। कटरीना अपना जन्मदिन कहां मनाएंगी, इसकी जानकारी किसी को नहीं दी गई है लेकिन कहा जा रहा है कि वो यूरोप में उनके परिवार का फेवरेट डेस्टिनेशन हो सकता है। वैसे उनके जन्मदिन का सेलेब्रेशन लम्बा नहीं होगा क्योंकि कटरीना 18 जुलाई को आनंद एल राय के सेट पर होंगी , जहां उनको फिल्म 'ज़ीरो' में अपना बचा हुआ काम ख़त्म करना होगा। इस साल कटरीना की 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' नवंबर में और ज़ीरो दिसंबर में रिलीज़ हो रही है। उसके बाद वो वरुण धवन के साथ एक डांस बेस्ड फिल्म में काम करेंगी।

10 साल पहले

16 जुलाई 2008 में कटरीना कैफ का जन्मदिन उनके लिए भुला देने वाला रहा था। मुंबई के बांद्रा इलाके के एक पॉश रेस्त्रां में कटरीना की बर्थडे पार्टी रखी गई थी। बड़े बड़े स्टार आये थे। शाहरुख़ खान और सलमान खान भी थे। तभी किसी बात पर दोनों में बहस हो गई और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों में झड़प तक की नौबत आ गई। इसके बाद दोनों गुस्से में पार्टी से बाहर निकल गए और करीब पांच साल तक एक दूसरे से कभी बात तक नहीं की। यहां तक कि एक दूसरे के बारे में स्ट्रॉन्ग कमेंट्स भी किये। साल 2013 में पॉलिटीशियन बाबा सिद्दीकी की इफ़्तार पार्टी में दोनों ने एक दूसरे के गले लगाया और फिर गिले शिकवे दूर हो गए।