साउथ की सुपरहिट फिल्‍म 'कंचना' की रीमेक का नाम 'लक्ष्मी बॉम्ब' तय हुआ है। शनिवार को इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी हुआ। इसे अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक भी कह सकते हैं। इस पोस्टर में अक्षय कुमार को काजल लगाते हुए देखा जा सकता है। फिल्म की रिलीज डेट भी इसमें बता दी गई है। इसे अगले साल 5 जून को रिलीज किया जाएगा। बता दें कि इस साल 5 जून को सलमान की 'भारत' रिलीज हो रही है।

बता दें कि अमिताभ बच्‍चन ने इसमें एक खास रोल के लिए मंजूरी दी है। अमिताभ इस फिल्‍म में ट्रांसजेंडर की भूमिका निभा रहे हैं। यह पहली बार होगा जब वह इस तरह की रोल करेंगे, 'मेरे अंगने में' गाने में जरूर वे ट्रांसजेंडर बने थे। इसमें अक्षय कुमार के किरदार पर उन्हीं की आत्मा का कब्जा होगा।

वैसे 'स्त्री' की सफलता के बाद हॉरर-कॉमेडी फिल्‍मों को बनाने में मेकर्स की रुचि बढ़ गई है। एक के बाद एक फिल्में घोषित हुई हैं, जो डराएंगी भी और हंसाएंगी भी। इसी वजह से साउथ की सुपरहिट फिल्‍म 'कंचना' का हिंदी रीमेक बनाया जा रहा है। इस फिल्‍म में अक्षय कुमार की मुख्‍य भूमिका है। अमिताभ इस फिल्‍म के सबसे महत्‍वपूर्ण कैरेक्‍टर ट्रांसजेंडर लक्ष्‍मी का किरदार निभाएंगे। अक्षय और अमिताभ की जोड़ी से इस फिल्‍म की पॉपुलैरिटी चरम पर पहुंचने की उम्मीद निर्माता कर रहे हैं जो फिल्‍म की सफलता की गारंटी भी बन सकती है।

ऐसी खबरें आ चुकी हैं कि मेकर्स ने फिल्म की स्क्रिप्ट समेत कई किरदारों में फेरबदल किया है। इसमें अक्षय कुमार को भूतों से ना डरने वाला इंसान बताया गया है जबकि साउथ की 'कंचना' फिल्‍म में हीरो को भूतों से डरते हुए दिखाया गया है। फिल्म में किआरा आडवाणी को अक्षय कुमार की वाइफ का रोल मिला है।