Naidunia
    Friday, February 23, 2018
    Previous

    Box Office : 'पैड मैन' की कमाई रोज बढ़ रही, शानदार रहा बीता दिन

    Published: Thu, 15 Feb 2018 03:42 PM (IST) | Updated: Thu, 15 Feb 2018 06:38 PM (IST)
    By: Editorial Team
    akshay-kumars-pad-man 2018215 161459 15 02 2018

    'पैड मैन' के लिए अच्छी खबर है। इस फिल्म की कमाई रोज बढ़ रही है। सोमवार से शुरू हुए आम दिन भी कमाई वाले रहे हैं। बुधवार को इसे 7.05 करोड़ रुपए मिले हैं। जबकि मंगलवार को 6.12 करोड़ की कमाई हुई थी। सोमवार 5. 87 करोड़ का रहा था।

    रिलीज हुए छह दिन हो गए हैं। एेसा ही चला तो ये फायदा का सौदा साबित होगी। अभी इसकी कुल कमाई 59.09 करोड़ रुपए है। आने वाले शुक्रवार तक इसे 65 करोड़ कमा लेना चाहिए। फिर गति कम हो जाएगी और 70 से 75 करोड़ के बीच कुल कमाई रह सकती है।

    विदेश में इसे 16 करोड़ रुपए मिले। देश में इसे सिंगल रिलीज का जबरदस्त फायदा मिल रहा था लेकिन कुछ शहरों में 'पद्मावत' अब रिलीज हुई है। असर है लेकिन काफी कम। पहले वीकेंड पर अक्षय कुमार की फिल्म को 40 करोड़ रुपए मिले थे। यह फिल्म लगभग 2750 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है।

    शुक्रवार को 'अय्यारी' लग रही है। इससे कमाई कम होना तय है। बता दें कि संजय लीला भंसाली की फ़िल्म 'पद्मावत' और 'पैड मैन' गणतंत्र दिवस पर आमने-सामने होने वाली थी लेकिन अक्षय कुमार ने इस टक्कर को टाल दिया थी। गौरतलब है कि 'पैड मैन' सेनेटरी नैपकिंस के क्षेत्र में क्रांतिकारी आविष्कार करने वाले उस अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी से जुड़ी है, जिन्होंने हाइजनिक और सस्ते नैपकिन बनाने वाली मशीन बनाई, जिससे उनके बनाए गए पैड्स कमर्शियल पैड्स के मुकाबले एक तिहाई कीमत पर बाज़ार में आए।

    साल 2014 में टाइम मैगजीन ने अरुणाचलम को दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया था। उनके इस काम को अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी किताब 'द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' में लिखा और बाद में उन्हें ये कहानी इतनी प्रेरणादायक लगी कि आर बाल्की से इस पर फ़िल्म बनवाने का फैसला किया।

    इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने काम किया है जबकि इसमें अमिताभ बच्चन भी स्पेशल रोल में दिखाई देंगे। अक्षय कुमार ने इसी साल 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के जरिये खुले में शौच जाने की कुप्रथा के ख़िलाफ़ एक आवाज़ उठाई थी। सामाजिक सरोकारों के प्रति उनकी इस सोच की अगली कड़ी ही 'पैड मैन' है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें