प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के सामने समस्याओं का अंत ही नहीं हो रहा है। अब दो दिन से इस फिल्म के गाने और ट्रेलर गायब हैं.. यानी 'यूट्यूब' पर नजर नहीं आ रहे हैं। पहले यह फिल्म 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, फिर इसे 5 अप्रैल पर शिफ्ट किया गया। रिलीज से ऐन पहले कोर्ट में याचिका लगाई गई कि यह फिल्म मोदी के प्रचार के लिहाज से बनाई गई है। फिर मामला इलेक्शन कमीशन के पास गया और इसकी रिलीज टल गई। अब यह तय ही नहीं है कि फिल्म कब रिलीज होगी।

निर्माता संदीप सिंह का कहना है 'यह घोर आश्चर्य की बात है। तमाम फिल्में मैंने पहले भी बनाई हैं लेकिन इतनी दिक्कतें कभी नहीं आईं। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ट्रेलर और प्रचार वीडियोज का गायब होना चौंकाने वाला है। इसके लिए हम इलेक्शन कमीशन से बात करेंगे।'

निर्देशक ओमंग कुमार की इस फिल्म में एक से एक कलाकार हैं और मोदी की कहानी है।

बोमन ईरानी इसमें टाटा का रोल कर रहे हैं और प्रशांत नारायणन भी हैं। प्रशांस नेगेटिव किरदार में हैं जो देश का सबसे बड़ा बिजनेसमैन है।

मोदी की मां हीराबेन मोदी का रोल जरीना वहाब कर रही हैं। अमित शाह का रोल मनोज जोशी कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन के रोल के लिए एक्ट्रेस बरखा बिष्ट को कास्ट किया गया है।

फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि, यह किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। बता दें कि, पीएम मोदी के जैसा लुक पाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने काफी मेहनत की है। इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म के पोस्टर 23 भाषाओं में रिलीज किया गया था। फिल्म की टीम पिछले दो सालों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। फिल्म को ओमंग कुमार निर्देशित कर रहे हैं और प्रोडक्शन संदीप सिंह का है।