मुंबई। केरल की रहने वाली 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर अपनी मलयालम फिल्म ओरु अदार लव के एक गाने 'माणिक्य मलराय पूवी...' में अपनी आंखों का गजब का एक्सप्रेशन दिखाने के कारण रातों रात इंटरनेट पर छा गई थीं। प्रिया प्रकाश के पहले डाले गए 26 सेकेंड के वीडियो से ही बड़ा तहलका मचा था।

अब इस फिल्म के एक और गाने का टीजर रिलीज हुआ है जिसमें प्रिया प्रकाश वारियर अपने ऑनस्क्रीन बॉयफ्रेंड रोशन अब्दुल रहूफ और अन्य कास्ट के साथ नजर आ रही है। यह गाना 'मुन्नाले पोनाले..' को भी स्कूल ड्रेस में ही शूट किया गया है।

बता दें कि प्रिया प्रकाश की देश भर में फैली लोकप्रियता को देखते हुए फिल्म के निर्माता ने इसे भुनाने का फैसला किया है और बताया जाता है कि इसी कारण अब ओरु अदार लव को मलयालम के अलावा तमिल, तेलुगु और हिंदी में भी रिलीज करने का फैसला किया गया है। ओमर लुलु के निर्देशन में बनी कॉलेज रोमांस वाली इस फिल्म में प्रिया के अलावा रोशन अब्दुल रौफ और नूरीं शेरिफ ने भी काम किया है।

यहां देखें वीडियो:

अब तो आलम यह है कि प्रिया ने सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म फेसबुक के संस्थापक मार्क जकरबर्ग तक को पछाड़ दिया है। मार्क जकरबर्ग फेसबुक के साथ इंस्टाग्राम के भी मालिक हैं और अब प्रिया प्रकाश वारियर के फॉलोअर्स की संख्या जकरबर्ग के फॉलोअर्स से भी ज्यादा हो गई है।

दरअसल, गूगल पर इस साल 2018 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली अभिनेत्री में प्रिया प्रकाश वारियर का नाम सामने आ रहा है। इससे पहले इस पायदान पर नाम सनी लिओनी का था। लेकिन सनी को पछाड़कर प्रिया आगे निकल गई हैं। प्रिया इस साल सनी लिओनी से ज्यादा गूगल पर सर्च की गई है।