हॉलीवुड एक्टर और एक्ट‍िविस्ट र‍िचर्ड गेर 69 साल की उम्र में दूसरी बार पिता बने हैं। उनकी पत्नी अलजेन्ड्रा गेरे (35) ने अपने पहले बेटे को जन्म दिया है। एक्टर के स्पोकपर्सन ने इस बात की पुष्ट‍ि करते हुए बताया कि र‍िचर्ड के घर में बीते हफ्ते एक नन्हा मेहमान आया है। हालांकि, कपल ने अब तक बच्चे के नाम और जन्मदिन की घोषणा नहीं की गई। बता दें कि, अप्रैल 2007 में जयपुर में एक इवेंट के दौरान रिचर्ड ने शिल्पा को जबरन किस कर लिया था। रिचर्ड की इस हरकत से लोग काफी नाराज हुए थे। इसके कुछ दिन बाद ही रिचर्ड औक शिल्पा के खिलाफ अश्लीलता फैलाने का मामला दर्ज किया गया था। इस केस को कोर्ट ने सस्ती लोकप्रियता मानकर खारिज कर दिया था।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को किस करके सुर्खियों में आए र‍िचर्ड गेर ने पिछले साल अप्रैल में ब‍िजनेस वुमन अलजेंड्रा सिल्वा से तीसरी शादी की थी। र‍िचर्ड और एलेजेंड्रा के र‍िलेशनश‍िप की खबरें जून 2015 में पहली बार सामने आई थीं, इसके बाद अप्रैल 2018 में शादी कर की थी। अलजेन्ड्रा ने सितंबर 2018 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। अलजेन्ड्रा ने फोटो शेयर की थी, जिसमें वे और रिचर्ड तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से आशीर्वाद लेते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद दिसंबर महीने में अलजेन्ड्रा ने अपने बेबी बंप के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि, 'मैं बहुत खुश हूं।'

बता दें कि, रिचर्ड को केर का तलाक हो गया था। वहीं, अलजेन्ड्रा को उनके पहले पति गोविंद फ्रीडलैंड से 6 साल का बेटा अलबर्ट है। मेथोडिस्ट चर्च से जुड़े गेर का बौद्ध धर्म में झुकाव 1978 में तब हुआ, जब वह नेपाल पहुंचे थे। जहां वे तिब्बती बौद्ध संप्रदाय गेलुगपा से जुड़े। दलाई लामा इसी बौद्ध संप्रदाय के आध्यात्मिक गुरु हैं। रिचर्ड अक्सर भारत, तिब्बत, नेपाल आते रहते हैं।