Naidunia
    Monday, December 18, 2017
    PreviousNext

    शाहरुख़ खान की इस फिल्म से 'सिंबा' को नहीं टकराने देंगे रोहित शेट्टी

    Published: Fri, 08 Dec 2017 04:28 PM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 04:43 PM (IST)
    By: Editorial Team
    rohit srk clash 2017128 163149 08 12 2017

    रोहित शेट्टी अपनी नई फिल्म रणवीर सिंह के साथ लेकर आ रहे हैं। उन्होंने इसकी घोषणा भी कर दी है। अगले साल 28 दिसंबर को रोहित की फिल्म रिलीज़ होगी लेकिन रोहित ने फिल्म की रिलीज़ को लेकर इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ खान के साथ उनका कोई भी टकराव न हो।

    बता दें कि शाहरुख़ खान की आनंद एल राय वाली फिल्म अगले साल क्रिसमस पर ही रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का अब तक नाम नहीं रखा गया है। ऐसे में जाहिर है कि इस बात को लेकर अभी से चर्चा शुरू थीं कि क्या रोहित और शाहरुख़ आमने-सामने आएंगे। दोनों ने साथ में 'दिलवाले' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्म में काम किया है।

    शाहरुख़ और रोहित के रिश्ते काफी करीबी रहे हैं, इसलिए रोहित ने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि दोनों फिल्में साथ न आयें। लेकिन इस बारे अब कुछ तभी कहा सकता है जब शाहरुख़ खान अपनी फिल्म की घोषणा कर दें। रोहित शेट्टी की रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 'सिंबा' 2018 की 28 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें रणवीर मस्तीभरे अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। ये तेलुगु की फिल्म 'टेंपर' का रीमेक है। सिंबा में रणवीर, जूनियर एनटीआर वाली भूमिका में होंगे। ये फिल्म करण जौहर के बैनर पर बन रही है।

    मज़ेदार बात यह है कि करण और रोहित भी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। रोहित और करण की जोड़ी पहले 'राम लखन' के रीमेक के लिए साथ आने वाली थी, लेकिन यह हो ना सका।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें