बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान फिल्म 'नोटबुक' में अपनी सिंगिंग के साथ ही साथ इन दिनों एक और वजह से चर्चा में है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान खान पिछले कई दिनों से टीवी इंडस्ट्री पर भी फोकस कर रहे हैं। इस बीच एक खबर ये आ रही है कि सलमान खान जल्द ही अपना खुद का टीवी चैनल लॉन्च कर सकते हैं।

View this post on Instagram

♥️#HappyWomensDay

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान खान की प्लानिंग

बताते चलें कि, उनकी प्रोडक्शन कंपनी SKTV के बैनर तले ही 'द कपिल शर्मा शो' का नया सीजन बनाया जा रहा है। सूत्रों के मुताबिक सलमान खान नया टीवी चैनल लॉन्च करने की तैयारी में हैं और इसके लिए उन्हें काफी सारे कंटेंट की जरूरत है। उनकी फिल्म कंपनी का नाम सलमान खान फिल्म्स है और अब उन्होंने टेलिविजन शो का प्रोडक्शन करना भी शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार अगर सबकुछ सही रहा और सलमान खान को लाइसेंस मिल गया तो वे कपिल शर्मा के शो को अपने टीवी चैनल में शिफ्ट कर लेंगे।

Being Human के बाद अब शुरू करेंगे Being Children

सलमान खान के फैंस के लिए एक और जरूरी बात ये भी है कि सलमान अपनी फाउंडेशन Being Human के बाद अब Being Children के नाम से एक नया फाउंडेशन खोलने की तैयारी में हैं। जानकारी के मुताबिक इस फाउंडेशन को बच्चों की पढ़ाई, स्कूल और परवरिश को ध्यान में रखते हुए बनाया जा रहा है। इस फाउंडेशन में बच्चों से जुड़ी हुई और चीजें भी होंगी। सलमान खान सिर्फ मूवीज और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर ही पैसा नहीं लगाना चाहते, बल्कि अपने फाउंडेशन को भी आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

बता दें कि, सलमान खान की फिल्म 'भारत' इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ हैं। भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, जो कि साउथ कोरिएन फिल्म ओड टू माई फादर का ऑफिशियल रिमेक है।