रणबीर कपूर की 'संजू' की कमाई 300 करोड़ के करीब है। फिल्म की कमाई की रफ्तार को बढ़ाने के लिहाज से इसका एक गाना अब रिलीज किया गया है।

निकिता गांधी के गाने 'मुझे चांद पर ले चलो' को रिलीज कर दिया गया है। एक मिनिट लंबे इस गाने में रणबीर को कमली की गर्लफ्रेंड के साथ देखा जा सकता है। एआर रहमान ने इसका संगीत दिया है।

रणबीर कपूर की 'संजू' ने तमाम रिकॉर्ड ध्वस्त किए थे और भारत की सबसे बड़ी ओपनिंग(बिना छुट्टी वाले दिन की) हासिल करने वाली फिल्म बन गई थी। सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने पहले दिन 34.10 करोड़ रुपए पहले दिन कमाए थे, यह भी छुट्टी का दिन नहीं था। रणबीर की फिल्म ने 34.75 कमाए हैं।

कई समीक्षाओं में इसे उनकी सबसे कमजोर फिल्म बताया गया था। संजय दत्त की केवल दो बुराइयों पर यह फोकस करती है। ड्रग्स और टाडा के दाग को यहां साफ करने की कोशिश की गई है।

वैसे फिल्म के लिए माहौल काफी अच्छा बना तो इसके शो फुल चले। इसे बिना किसी शक के साल 2018 की सबसे बड़ी रिलीज कहा जा सकता है। 'संजू' की सबसे बड़ी ओपनिंग का इंतजाम फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने किया था। इसे 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया था।

फिल्म की लंबाई पौने तीन घंटे की है। इस वजह से शो कम ही है। एक दिन में एक स्क्रीन पर 5 शो की गुंजाइश बनती है, इसलिए टिकट महंगे हैं। यह भी संभावना है कि यह ज्यादा दिनों तक चले और एक स्तर पर रोज कमाई करती रहे।

संजय दत्त इसमें अपनी कहानी खुद सुना रहे हैं। दीया मिर्जा, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा सबकी मौजूदगी इसे खास बनाती है। रणबीर कपूर सब पर भारी हैं। विक्की कौशल फिल्म में रणबीर कपूर के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं। उनका रोल हर हीरोइन से ज्यादा है। विक्की ने किया भी बढ़िया है। रणबीर के बाद वे ही इस फिल्म में याद रहते हैं।