मुंबई। महज दो फिल्म पुरानी सारा अली खान ने अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़ दिया है। सारा की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वे अपना सामान कार की डिक्की में रखती हुईं नजर आ रही हैं। मां अमृता सिंह के घर के बाहर पैपराजी ने उन्हें कार में सामान एडजस्ट करते हुए क्लिक किया है। बता दें कि, जब पैपराजी सारा की तस्वीरें क्लिक कर रहा था तो सारा उन्हें तस्वीरें लेने से रोक रही थीं।

बालीवुड में स्टार किड्स का अपने घरवालों से दूर रहना एक ट्रेंड सा बन गया है। बॉलीवुड के स्टार वरुण धवन, आलिया भट्ट और रनबीर कपूर भी अपने परिवार से अलग रहते हैं। ऐसे में कयास ये लगाए जा रहे हैं कि, सारा भी दूसरे स्टार किड्स की तरह आजाद जिंदगी का आनंद लेना चाहती हो। खबर है कि मां और बेटी के बीच कोई मनमुटाव नहीं है। दरअसल सारा परिवार से अलग और इंडिपेंडेंट रहना चाहती हैं, ताकि वे जिंदगी को अपने अंदाज में जी सके।

View this post on Instagram

3’s a party 😘

A post shared by Sara Ali Khan (@officialsaraalikhan) on

इंडिपेंडेंट रहने के लिए हालही में सारा अली खान ने देर रात अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़ दिया है। ऐसा करते हुए उन्हें पैपराजी ने कैद कर लिया। कार में सामान रखते हुए सारा अली खान की एक तस्वीर मीडिया में वायरल हो रही है। सारा अली खान के करियर की बात करें तो उन्होंने अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। इसके बाद सारा अली खान ने रणवीर सिंह के साथ की फिल्म सिंबा की थी। सारा की दोनों ही फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है।