सनी लिओनी के संघर्ष और सफलताओं को उनकी आने वाली बायोपिक दिखाएगी जिसका नाम है 'करणजीत कौर - द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लिओनी'। हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया था। अपनी कहानी के बारे में सनी ने कहा कि वे हमेशा से लोगों का सॉफ्ट टारगेट रही हैं।

सनी ने कहा है 'मैं खुद को पीड़ित कभी नहीं मानतीं, लेकिन मैं हमेशा से सॉफ्ट टारगेट रही हूं। मैं यकीन करती हूं कि लोगों को अपनी बात कहना का पूरा हक है। वे अपने नैतिक आधारों पर जो चाहे बोल सकते हैं। मैं कई बार बातों पर ध्यान नहीं देती, कुछ मौकों पर ये मुझे परेशान करती हैं।' सनी से जब ये पूछा गया कि क्या उनकी जिंदगी में एेसे क्षण हैं जो कभी फिल्म में नहीं दिखने देंगी तो उनका जवाब था 'कई सारे हैं'।

बता दें कि उनकी वेब सीरीज का ट्रेलर का स्तर ठीक-ठाक है। साफतौर पर देखा जा सकता है कि इसमें सनी लिओनी की कहानी टीनएज से शुरू की गई है और पोर्न स्टार से होते हुए बॉलीवुड हीरोइन बनते हुए दिखाया गया है। इसके ट्रेलर के कंटेट पर जरूर कुछ लोगों की निगाहें तिरछी हो सकती हैं।

यह सीरीज इसी महीने की 16 तारीख को 'जी5' पर दिखने वाली है। टीम ने तो इसके दूसरे सीजन की तैयारी भी कर ली है। इसमें सनी तो अपना रोल खुद कर रही हैं, लेकिन उनके पति डेनियल वेबर इसका हिस्सा नहीं बन रहे हैं।

हाल ही में वेबर ने कहा है 'मैंने पहले इस बारे में सोचा था लकेिन फिर मुझे लगा कि तीन महीने बहुत ज्यादा हैं। इतना वक्त मैं एक्टिंग के लिए नहीं दे सकता। मेरे पास मेरी कंपनी से जुड़े तमाम काम भी होते हैं। रोज-रोज के ये काम मेरे न होने से रुक सकते हैं इसलिए मैंने बायोपिक में मेरा रोल नहीं किया।'

टीम ने डेनियल के रोल के लिए साउथ अफ्रीका के एक्टर मार्क बकनर को चुन लिया है। वेबर ने बताया 'टीम ने उनका लुक टेस्ट किया है। कैप टाउन में हुए इस टेस्ट के बाद उन्हें चुन लिया गया। अब मार्क स्क्रिप्ट को समझने में लगे हैं। उनकी डायलॉग डिलेवरी पर भी काम होना है। सबसे बड़ी बात कि उन्हें मेरे टैटू बनवाने होंगे, जो मुझे लगता है उनके लिए काफी दिक्कतभरा काम होगा।'

क्या मार्क के आने से सनी को काम करने में किसी तरह की दिक्कत का सामना करना पड़ेगा? क्या वो उतनी स्वाभिकता से मार्क के साथ काम कर पाएंगे? इसके जवाब में डेनियल बोले 'सनी अच्छे से जानती हैं कि कैमरा क्या चाहता है और देखने वालों को उनके किरदार से क्या उम्मीद होती है। मार्क और सनी हर सीन को करने से पहले साथ बैठते हैं और समझते हैं कि बतौर कपल उन्हें यह कैसे करना चाहिए। मैंने सिर्फ उनसे कहा है कि स्क्रीन पर वे कॉन्फिडेंट दिखें।'

सनी ने अपने करियर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। आज भी यह एक्ट्रेस अपने बीते कल की वजह से कई सवालों और आरोपों को झेल रही हैं। यह एक तथ्य है कि सनी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर पोर्न स्टार की थी।

पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी का नाम करणजीत कौर था। कनाडा में रहने वाली इस पंजाबी लड़की ने माना है कि उन्हें कम उम्र में ही हेट मेल्स(आलोचनाओं) का सामना करना पड़ गया था।

सनी ने स्पष्ट किया कि उन्हें बुराइयां सुनने की आदत है, भारत से बाहर भी उनसे कुछ अलग बर्ताव नहीं होता है। सनी ने कहा है कि जब वे 21 साल की थी तभी से उन्हें बुरे-बुरे मेल्स मिला करते थे। इसमें उनकी पोर्न इंडस्ट्री में ली गई एंट्री का जिक्र होता था। सनी बोलती है कि भारत में तो ये होना ही था, दूसरे देशों में भी उन्हें खूब खरी-खोटी सुनना पड़ी है। सनी मानती हैं कि ये देश की नहीं... दरअसल समाज की बात है।

अाज सनी कई विज्ञापनों में नजर आती हैं। उनकी पिछली फिल्म अरबाज खान की साथ थी जिसका नाम 'तेरा इंतजार' था। सनी ने भारत में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महेश भट्ट के प्रोडक्शन की फिल्म 'जिस्म 2' से की थी। इस फिल्म को महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने निर्देशित किया था।