मुंबई। फिल्म 'सोनचिड़िया' का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फिल्म के सभी कलाकार लुक और डायलॉग की वजह से जमकर तारीफें बटोर रहे हैं। हर किरदार के रूप में वास्तविकता लाने के पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है। आपको जानकर हैरानी होगी कि, फिल्म की स्टारकास्ट ने केवल एक ही कॉस्ट्यूम में पूरी शूटिंग को अंजाम दिया है। यह बहुत ही दिलचस्प बात है कि, कपड़ों में निरंतरता और प्रामाणिकता को बनाए रखने के लिए कपड़े धोने के लिए नहीं भेजे गए थे।

फिल्म की शूटिंग जैसे-जैसे आगे बढ़ती गई एक्टर और एक्ट्रेसेस के कपड़े गंदे और मैले होते चले गए। इन गंदे कपड़ों को पहनने और उसमें शूटिंग करने के लिए फिल्म के मुख्य कलाकार सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर सहित सभी काफी उत्साहित थे। कलाकारों की माने तो ये गंदे कपड़े उन्हें एक यथार्थवादी अनुभव दे रहे थे। जैसा कि, हम सभी ट्रेलर में देख पा रहे हैं 'सोनचिड़िया' के सभी कलाकारों ने अपने किरदारों को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

फिल्म 'सोनचिड़िया' में 1970 के दशक में स्थापित कहानी देखने को मिलेगी। इसमें एक छोटा शहर डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नजर आएगा। इतना ही नहीं, यहां सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नजर आएंगे। वही, फिल्म की थीम को मद्देनजर रखते हुए स्टारकास्ट इंटेंस अवतार में दिखाई देगी, जिसकी झलक हाल ही में रिलीज हुई ट्रेलर में भी देखने मिली।

ये है मुख्य कलाकार

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा मुख्य किरदार में नजर आएंगे। अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में धमाकेदार एक्शन की भरमार होगी। फिल्म में मध्य भारत में डकैतों के शानदार गौरव की झलक देखने मिलेगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मध्यप्रदेश की घाटियों में हुई है, उम्मीद है कि शानदार कलाकरों की टोली के साथ एक दिलचस्प कहानी दर्शकों के सामने पेश की जाएगी। 'उड़ता पंजाब' और 'इश्किया' जैसी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले निर्देशक अभिषेक चौबे अपनी इस कोशिश में कितने सफल हो पाते हैं यह देखना दिलचस्प होगा।