छोटे परदे के सबसे चर्चित सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले काफी समय से खूब सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ समय में सीरियल के कई अहम किरदार शो छोड़कर जा चुके हैं। बावजूद इसके शो चल रहा है और लोग इसे अब भी उतना ही प्यार दे रहे हैं। इस खबर में हम आपको बता रहे हैं शो में दया बेन और जेठालाल के बेटे टप्पू के बारे में। जी हां टप्पू यानी की भव्य गांधी काफी पहले शो छोड़कर जा चुके हैं, लेकिन इन दिनों वे अपने अगले शो की वजह से चर्चा में हैं। खबर है कि भव्य गांधी जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। वे सीलियर 'शादी के सियापे' में नजर आने वाले हैं।

इंडस्ट्री में हाइली पेड चाइल्ड आर्टिस्ट में टॉप पोजिशन पर काबिज रहने वाले भव्य गांधी यानी टप्पू ने 8 साल बाद इस शो को अलविदा कहा था। उनको हर एक शूट के लिए 10 हजार रुपये दिए जाते थे। टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह शो एक महिला (अलका कौशल) के इर्द-गिर्द घूमेगा, जो एक मैरिज हॉल की मालकिन हैं और अपने लापता पति की तलाश में है। अलका की मदद करने के लिए चार एलियंस पृथ्वी पर आते हैं। शो के निर्माता चाहते हैं कि इनमें से एक एलियन का किरदार भव्य निभाए, इसके लिए उनसे लगातार बातचीत की जा रही है। यह एक वीकेंड शो होगा, जिसमें भव्य का रोल काफी अहम होगा।

अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बताते हुए भव्य ने कहा कि, हां इस शो में काम करने के लिए निर्माता से मेरी बातचीत चल रही है। इसके बारे में कोई और जानकारी फिलहाल नहीं दे सकता। बता दें कि, टप्पू के किरदार में लोगों ने भव्य गांधी को खूब प्यार दिया था, उम्मीद है कि उनके आने वाले सीरियल को भी दर्शक पसंद करेंगे। बताते चलें कि, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने और लोकप्रिय शो में से एक है। पिछले दिनों 'दया बेन' बनीं ऐक्ट्रेस दिशा वकानी के शो छोड़ने की खबरें आई थीं। इसके बाद सूचना मिली थी कि शो में सोनू का रोल निभा रही निधि भानुशाली भी शो छोड़कर जाने वाली हैं।